MP NEWS - ग्वालियर पुलिस को बिल्डर देवेंद्र पाठक की तलाश, जीतू झा परिवार सुसाइड केस

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी डीलर श्री जितेंद्र झा द्वारा परिवार सहित आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने स्वर्गीय जितेंद्र झा के बिजनेस पार्टनर एवं बिल्डर देवेंद्र पाठक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है परंतु देवेंद्र पाठक घटना के बाद से ही फरार है। एडिशनल एचपी ग्वालियर श्री निरंजन शर्मा ने देवेंद्र पाठक के खिलाफ मामला दर्ज करने की जानकारी देते हुए, विश्वास व्यक्त किया है कि जल्दी ही देवेंद्र पाठक को गिरफ्तार कर दिया जाएगा। यदि आपको इस घटना की जानकारी नहीं है तो उसकी लिंक इस समाचार के अंत में उपलब्ध करा दी गई है। वहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं।

पति बिल्डर, पत्नी स्कूल प्रिंसिपल, बेटा होनहार छात्र

उल्लेख करना अनिवार्य है कि, सुसाइड करने वाले परिवार के मुखिया श्री जितेंद्र झा उर्फ जीतू शहर के प्रतिष्ठित बिल्डर थे। उनकी पत्नी श्रीमती त्रिवेणी झा स्कूल प्रिंसिपल और 17 साल का इकलौता बेटा अचल झा एक होनहार विद्यार्थी था। प्रॉपर्टी डीलर श्री जीतू झा ने अपने सुसाइड नोट में जिस देवेंद्र पाठक को अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार बताया है, वह उनका बिजनेस पार्टनर है। 

देवेंद्र पाठक की गिरफ्तारी के बाद ही कहानी पता चलेगी

पीड़ित परिजनों का कहना है कि जितेंद्र झा आत्महत्या नहीं कर सकते थे। उनके ऊपर जरूर कोई बड़ा दबाव बनाया गया था। जितेंद्र के सुसाइड नोट में देवेंद्र पाठक नामक उनके बिजनेस पार्टनर का जिक्र है। पाठक पर उन्होंने इस पत्र में बेटे को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। इधर अपना नाम सार्वजनिक होते ही कथित आरोपी देवेंद्र पाठक अपने परिवार सहित घर से गायब हो गया है। पुलिस का कहना है कि जैसे ही देवेंद्र पाठक हिरासत में आएगा, उसके बाद स्थिति साफ हो सकेगी। यदि आपको इस घटना के बारे में जानकारी नहीं है तो यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !