Manit Bhopal E-Summit 24 - स्टार्टअप एक्सपो, हैकाथॉन, स्टॉक एवं क्रिप्टो सहित बहुत कुछ

ई-सेल मैनिट भोपाल द्वारा मध्य भारत का सबसे बड़ा उद्यमिता उत्सव ई-समिट 9 फरवरी से 11 फरवरी, 2024 के बीच आयोजित किया जा रहा है। इस तीन दिवसीय महोत्सव में स्टार्टअप एक्सपो, हैकाथॉन, स्टॉक एवं क्रिप्टो ट्रेडिंग सिमुलेशन जैसे विभिन्न दिलचस्प कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Manit Bhopal E-Summit 24 का महत्व

यह कार्यक्रम अडानी समूह और इलेक्ट्रॉनिकी एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MeiTy) के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। ई-समिट के मुख्य आयोजनों में से एक स्टार्टअप एक्सपो है, जो 70 से भी ज़्यादा होनहार स्टार्टअप के नेटवर्क बनाने और निवेशकों और ग्राहकों से जुड़ने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

यह आयोजन विशिष्ट रूप से व्यापक नेटवर्किंग और निवेश संभावनाओं की सुविधा प्रदान करता है, जो स्टार्टअप एक्सपो में 100 से अधिक इन्वेस्टर्स, वेंचर कैपिटल, इन्क्यूबेटर्स और मेंटर्स को आकर्षित करता है। यह संस्थापकों का अपने स्टार्टअप के लिए फंडिंग एवं महत्वपूर्ण समर्थन हासिल करने का एक सुनहरा अवसर है।

Manit Bhopal E-Summit 24 के आकर्षण

इस वर्ष ई-समिट'24 में श्री विकास स्वरूप, श्री गौरव जुयल, नितिन विजय (एनवी सर), श्री सुनील शर्मा, डॉ. तनु जैन और श्रीमती निधि नरवाल जैसे प्रसिद्ध उद्यमी एवं कंटेंट क्रिएटर्स उपस्थित रहेंगे। भारत के प्रमुख कलाकारों में शामिल मिथुन, मोहम्मद इरफ़ान, भूमि त्रिवेदी और अधिरोह बैंड भी इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !