मध्य प्रदेश पंचायत सहायक विकास विस्तार अधिकारी भर्ती - डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की सूचना

मध्य प्रदेश शासन, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के लिए मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा आयोजित सहायक विकास विस्तार अधिकारी के पद पर चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति से पूर्व डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख घोषित कर दी गई है। 

सहायक विकास विस्तार अधिकारी दस्तावेज सत्यापन केंद्र का पता

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के उप सचिव श्री राकेश कुशरे ने बताया कि 24 तथा 25 फरवरी को चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेज परीक्षण एवं सत्यापन का कार्य किया जाएगा। शनिवार 24 फरवरी को पोस्ट कोड 153 (वर्ष 2022-23) एवं रविवार 25 फरवरी को पोस्ट कोड 154 (वर्ष 2022-23) के लिये चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेज परीक्षण एवं सत्यापन भोपाल हाट, डी.बी. मॉल के पास, अरेरा हिल्स में सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक किया जाएगा। सभी अभ्यर्थियों को निर्धारित स्थान एवं समय पर दस्तावेजों के साथ उपस्थित होना अनिवार्य है। 

चुनाव अधिसूचना से पहले डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का लक्ष्य 

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव की तैयारी पूरी हो चुकी है। चुनाव आयोग भारत के आम चुनाव 2024 की अधिसूचना तैयार कर रहा है। यदि अधिसूचना जारी हो गई तो आदर्श आचरण संहिता लागू हो जाएगी और फिर चुनावी माहौल एवं सरकारी कर्मचारियों की चुनाव में ड्यूटी के कारण सर सरकारी कामकाज ठप हो जाएगा। इसके कारण हजारों उम्मीदवार सरकार से नाराज हो जाएंगे और उनसे भावनात्मक लगाव रखने वाले लाखों मतदाताओं के प्रभावित होने का खतरा है इसलिए सरकार का लक्ष्य है कि चुनाव अधिसूचना से पहले सभी भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट जारी करके कम से कम डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करवा दिया जाए।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !