BHOPAL NEWS - बलात्कार के आरोपी की दिनदहाड़े हत्या, लड़की के भाई ने मार डाला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बलात्कार के एक आरोपी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। पीड़ित लड़की के भाई ने सरेआम उसकी हत्या की। लोगों ने बताया कि पहले अफेयर चल रहा था लेकिन उसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी।

भोपाल के गोयल धाम निवासी 20 वर्षीय युवक ईदगाह हिल्स संजय नगर में मजदूरी करता था। गुरुवार दोपहर को वह घर से काम पर जाने के लिए निकला था। उसके साथ एक दोस्त भी था। रास्ते में उसे मोहल्ले में रहने वाला सोनू मिल गया। उस पर छुरी से हमला कर दिया, और पीठ और कमर पर 5 वार किए गए। युवक को लहूलुहान हालत में छोड़कर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसे लोगों ने हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सब इंस्पेक्टर पवन सेन ने बताया कि आरोपी की बहन से मृतक सोनू का पुराना परिचय था। लड़की ने करीब डेढ़ साल पहले सोनू के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज कराया था। इसी कारण दोनों के बीच रंजिश रही थी।मृतक सोनू के चाचा घनश्याम रायकवार ने बताया कि भतीजा मजदूरी करता था, उसका आरोपी की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी कारण उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

युवती ने कहा- मुझे तंग करता रहता था
आरोपी की बहन ने बताया कि मेरे लिए सोनू पागल था। वह कुछ भी कर सकता था। वह मुझे तंग करता रहता था। एक बार तो उसने मेरे गले पर चाकू रख दिया था। इस घटना के बारे में मुझे कुछ नहीं पता। मैने कुछ भी नहीं देखा।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
दिन दहाड़े हुए सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। थाने की दो टीमें उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी प्रकरण दर्ज होने की बात कही जा रही है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !