RRB AGE LIMIT UPDATE - आयु सीमा के संबंध में शुद्धि पत्र, अधिकृत सूचना यहां से डाउनलोड करें

Railway Recruitment Board - Indian Railway द्वारा आयु सीमा के संबंध में शुद्धि पत्र जारी किया गया है। इसमें आयु सीमा के संबंध में संशोधन की जानकारी दी गई है। बताया गया है कि, para 5.0 and 5.2 of the detailed CEN 01/2024 में संशोधन किया गया है। 

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड, आयु सीमा, शुद्धि पत्र

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से जारी संशोधन में बताया गया है कि कोविद महामारी के कारण भर्ती परीक्षा में उपस्थित होने का अवसर चूक जाने के कारण निर्धारित अधिकतम आयु सीमा से बाहर हो चुके उम्मीदवारों को राहत देने के लिए अधिकतम आयु सीमा से 3 वर्ष की आयु में छूट प्रदान करने का निर्णय लिया गया है। इस निर्णय के बाद सहायक लोको पायलट पद पर नियुक्ति के लिए जारी हुई भर्ती अधिसूचना में पैरा 5.0 और 5.2 को संशोधित किया गया है। (5.0 आयु सीमा (01.07.2024 तक): 18-33 वर्ष।)

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से बताया गया है कि, आयु सीमा में छूट वाली उम्मीदवार दिनांक 31 जनवरी 2024 दोपहर 12:00 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से यह स्पष्ट नहीं किया गया है की आयु सीमा में छूट सभी परीक्षाओं के लिए है अथवा केवल एक भर्ती परीक्षा के लिए घोषित की गई है। 

RRB Corrigendum to para 5.0 and 5.2 of the detailed CEN 01/2024 Direct link for download 

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड शुद्धि पत्र डिस्प्ले हो जाएगा। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं पीडीएफ फाइल सिंगल क्लिक से डाउनलोड कर सकते हैं। आपकी सुविधा के लिए अधिकृत वेबसाइट से डाउनलोड की गई कॉफी इसी समाचार में उपलब्ध कराई जा रही है। 
https://www.rrbahmedabad.gov.in/Images/Corrigendum%20CEN%2001-2024%20dt%2029012024.pdf 


⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !