MP NEWS - भोपाल कोर्ट के जज को कार से कुचलकर हत्या का प्रयास

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जिला न्यायालय के जज की कार को एक व्यक्ति ने अपनी कार से टक्कर मार दी और फिर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। इस मामले में जिस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वह एक न्यूज़ चैनल से संबंधित प्राइवेट कंपनी में आईटी ऑफीसर है। पुलिस ने उसका नाम गौतम शर्मा बताया है। उसके खिलाफ 307, 353, 332 और 342 आइपीसी के तहत एफआइआर दर्ज कर ली गई।

एडीजे को कार से उतारकर अभद्रता की

मिसरोद थाने के एसीपी रजनीश कश्यप ने बताया कि अशोका गार्डन निवासी 41 वर्षीय ताहिर अंसार, एडीजे बलराम यादव की कार चालक है। उसने शिकायत में बताया है कि वह बुधवार सुबह दस से साढ़े दस बजे के करीब एडीजे बलराम यादव को उनके घर से कार कोर्ट लेकर जा रहा था। रास्ते में आरआरएल पेट्राेल पंप के पास एक चालक ने उनकी कार को टक्कर मारी। जब कार रोककर उससे बात की तो वह गाली गलौच करने लगा, इस दौरान एडीजे को कार से उतारकर उनसे अभद्रता की और बाद में जब वह आगे जाने लगे तो दोबारा से उनकी कार को टक्कर मारी। इस दौरान उसे कार से उतारकर समझाने की कोशिश की ,लेकिन वह लगातार अभद्रता और गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। 

बीच सड़क पर 45 मिनट तक विवाद होता रहा

आरोपित और एडीजे के कार चालक के बीच सड़क पर 45 मिनट तक विवाद होता रहा, इस दौरान एडीजे को कोर्ट पहुंचकर जरूरी सुनवाई करनी थी, इसके कारण वह समय पर नहीं पहुंच पाए। इधर, बाद में चालक की ओर से शिकायती आवेदन थाने में दिया। इस पर कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की गई है वह एक न्यूज़ चैनल की प्राइवेट कंपनी में आईटी ऑफीसर है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !