MP NEWS - डिप्टी कलेक्टर की डिंडोरी में हत्या, ग्वालियर का मनीष गिरफ्तार, लव मैरिज की थी

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती निशा नापित उम्र 50 वर्ष की हत्या की गई है। यह दावा करते हुए डिंडोरी पुलिस ने उनके पति मनीष शर्मा उम्र 45 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय श्रीमती निशा डिंडोरी में शहपुरा एसडीएम के पद पर पदस्थ थी। पता चला है कि निशाने लव मैरिज की थी परंतु अपना उत्तराधिकारी पति की जगह बहन और उसके बेटे को बना दिया था। 

MP NEWS - सर्विस बुक में नॉमिनेशन के विवाद पर महिला एसडीएम की हत्या

डीआईजी बालाघाट श्री मुकेश श्रीवास्तव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, पति मनीष शर्मा ने ताकि ऐसे मुंह दबाकर श्रीमती निशा की हत्या की थी। सबूत को छिपाने के लिए घटना के बाद कपड़ों को वाशिंग मशीन में धुलने डाला और सुखाया भी है। डीआईजी ने बताया कि निशा नापित ने 2020 में मनीष शर्मा से मंडला के गायत्री मंदिर में शादी की थी। सर्विस बुक और बैंक अकाउंट में नॉमिनेशन को लेकर दोनों के बीच में विवाद चल रहा था। इसी के चलते मनीष ने तकिया से निशा की हत्या की और फिर सबूत मिटाने के लिए कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोया। पुलिस अधीक्षक श्री अखिलेश पटेल ने बताया कि, एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से सबूत जमा किए। हमारे पास पर्याप्त एविडेंस हैं। 

पोस्टमार्टम की प्राइमरी रिपोर्ट में ही पोल खुल गई थी

SDM निशा नापित की रविवार दोपहर को मौत हो गई थी। एसडीएम के पति मनीष शर्मा ने पहले बताया था कि सीने में दर्द उठने के बाद उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी ने बताया कि निशा को जब अस्पताल लाया गया था, उससे चार-पांच घंटे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। इससे पहले निशा की बहन नीलिमा ने दोनों के बीच चल रहे विवाद की पूरी जानकारी पुलिस को दे दी थी। उसी ने नॉमिनेशंस के विवाद के बारे में बताया था। जब पोस्टमार्टम की प्राइमरी रिपोर्ट आई तो पुलिस ने मनीष को राउंडअप किया और पूछताछ के दौरान मनीष ने सारी कहानी बता दी। निशा के पति और बहन का बयान एवं इस घटना से संबंधित सबसे पहला समाचार यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !