BHOPAL NEWS - प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रवक्ता को कुर्सी से मारा, हार का जिम्मेदार कौन

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह बार-बार कह रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हार के लिए EVM जिम्मेदार है, अपने घर पर पत्रकारों को बुलाकर डेमो भी दे रहे हैं परंतु कांग्रेस पार्टी के नेता उनकी बात मानने को तैयार ही नहीं है। आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में, चुनाव में हर की जिम्मेदारी को लेकर दो नेताओं के बीच लड़ाई हो गई। एक दूसरे पर कुर्सी दे मारी। 

MP NEWS - कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान की पिटाई

श्री कमलनाथ के कारण कांग्रेस के शत्रु बने, भाजपा के प्रवक्ता श्री नरेंद्र सलूजा ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट किया है। जानकारी मिली है कि, कांग्रेस कार्यालय पहुंचे मध्यप्रदेश अनुसूचित जाति (SC) कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान विधानसभा चुनाव में मिली हार पर चर्चा कर रहे थे। सीनियर लीडर्स को हार के लिए जिम्मेदार ठहराने पर प्रदीप और शहरयार में कहासुनी होने लगी। दोनों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई। प्रदीप ने कुर्सी उठा ली। इस झड़प में शहरयार गिर गए।

कमलनाथ और दिग्गी समर्थकों में चले लात-घूंसे - नरेंद्र सलूजा का तंज

इस विवाद के VIDEO को शेयर करते हुए BJP प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने X पर लिखा, 'कमलनाथ समर्थक द्वारा दिग्विजय सिंह को गाली बकने को लेकर PCC में जमकर चले लात-ठूंसे। कुर्सियां चलीं। जमकर एक-दूसरे को गालियां बकी गईं। बीच-बचाव करने आए कमलनाथ समर्थक एक नेता को भी लात-घूंसे पड़े। प्रदीप अहिरवार का कहना है कि विवाद नहीं हुआ। बस बातचीत ही हो रही थी। वो व्यक्ति दलित विरोधी है। मैं अपनी बात कह रहा था, तो वह लड़ने पर उतारू हो गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !