MP NEWS - हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में उलझे कमलनाथ, वकील ने जज से शिकायत की

मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता श्री कमलनाथ अक्सर, मुंह चलाने को लेकर बयान दिया करते हैं परंतु इस बार मुंह चलाने के कारण मध्य प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में उलझ गए हैं। सरकारी वकील ने इंदौर कोर्ट में जज से शिकायत की है कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधायक श्री कमलनाथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। 

कमलनाथ ने पहले मुंह चलाया था अब मुंह खोल नहीं रहे हैं

दिनांक 21 मई 2021 को पूर्व सीएम श्री कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि उनके पास हनी ट्रैप मामले की सीडी और पेन ड्राइव है। श्री कमलनाथ के इस बयान का वीडियो भी पुलिस के पास है। आरोपियों ने इस मामले में कोर्ट में आपत्ति दर्ज कराई थी। पूछा था कि उनके पास पेन ड्राइव और सीडी कहां से आई, किसने दी, इसका खुलासा होना चाहिए। कमलनाथ से दोनों चीज जब्त करने के लिए एसआईटी ने नोटिस जारी किया था। नोटिस जारी होने के बाद कमलनाथ ने फिर से बयान दिया था जिसका तात्पर्य है यह था कि, "मैंने तो मुंह चला दिया था मेरे पास कोई वीडियो नहीं है", लेकिन एसआईटी ने बयान के बदले बयान से काम नहीं चलाया। 

IPS कटियार के एक्शन पर सब की नजर

इंदौर कोर्ट में आज सुनवाई के दौरान सरकारी वकील अ​भिजीत सिंह राठौर ने कहा कि मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। साथ ही नए चीफ IPS कटियार को पदभार संभाले आठ ही दिन हुए हैं। उनसे डिटेल मार्गदर्शन लेकर कमलनाथ के संबंध में जवाब पेश किया जाएगा। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !