कलेक्टर हो तो ऐसा, हड़ताल के बीच मीटिंग बुलाई और सिस्टम बना दिया - MP NEWS

मध्य प्रदेश सहित पूरे भारत में भारतीय न्याय संहिता 2023 की धारा 104(2) के विरोध में ड्राइवर संगठनों द्वारा शुरू की गई हड़ताल के कारण नए साल के पहले दिन 1 जनवरी को सब कुछ डिस्टर्ब हो गया। मध्य प्रदेश के लगभग सभी कलेक्टर, इस मामले में सरकार की तरफ देख रहे हैं परंतु नीमच के कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने हड़ताल के बीच मीटिंग बुलाई और पूरा सिस्टम बना दिया, ताकि इस हड़ताल के कारण आम आदमी का जन जीवन प्रभावित न हो। 

मध्य प्रदेश के नीमच में, हड़ताल के बीच कलेक्टर की इमरजेंसी मीटिंग

ड्राइवर संगठनों की हड़ताल के बाद जब मध्य प्रदेश के तमाम शहरी इलाकों में पेट्रोल पंपों पर भीड़ लगना शुरू हुई तो लगभग सभी कलेक्टरों ने केवल अपील जारी की। कुछ कलेक्टर उन्होंने तो अपील जारी करने का भी कष्ट नहीं किया लेकिन मध्य प्रदेश के नीमच में कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन एवं एसपी श्री अमित कुमार तोलानी,एडीएम सुश्री नेहा मीना व्‍दारा हड़ताल के बीच में जिले के बस ऑपरेटर यूनियन, ट्रक ऑपरेटर यूनियन, गैस ऐजेंसी संचालकों, पेट्रोल,डीजल पम्‍प संचालकों, ऑटो यूनियन के पदाधिकारियों को आवश्यक मीटिंग के लिए बुलाया। 

आवश्यक सेवाएं प्रभावित नहीं होनी चाहिए, हड़ताली संगठन को कलेक्टर का स्पष्ट निर्देश

कलेक्टर एवं एसपी ने कहा कि वाहन चालकों की प्रस्‍तावित हडताल के मद्देनजर आवश्‍यक सेवाएं प्रभावित ना हो, इसका भी ध्‍यान रखा जाये। वाहन चालक संघ की मांगे प्रशासन के ध्‍यान में है, व उन पर विचार करने के लिए शासन का ध्‍यान आकृष्‍ट कराया जा रहा है। कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन ने की जिले के सभी ट्रक व यात्री बसों के वाहन चालकों से अपील की है, कि वे अत्‍यावश्‍यक लोक परिवहन सेवाएं, यात्रायात सेवाएं, चिकित्‍सा सेवाएं, एम्‍बुलेंस, दुध, सब्‍जी, फल, खाद्य सामग्री, पेट्रोल, डीजल की आपूर्ति सुचारू रूप से सम्‍पादित करवाने में प्रशासन को सहयोग प्रदान करें। जिससे कि आमजनों को कोई असुविधा का सामना न करना पड़े।

पेट्रोल पंप पर स्टॉक खत्म नहीं होना चाहिए, नीमच कलेक्टर ने कहा

कलेक्टर श्री दिनेश जैन द्वारा जिले के सभी पेट्रोल पंप, डीजल पंप संचालको को तत्काल प्रभाव से अपने पंप पर पेट्रोल, डीजल का रिजर्व स्टॉक रखने का आदेश जारी किया गया है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !