BHOPAL NEWS - कलेक्टर ने 10 लाख लीटर पेट्रोल-डीजल भिजवाया, कोई पंप बंद नहीं होगा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने ड्राइवरों की हड़ताल के मद्देनज़र पेट्रोल-डीज़ल की जिले में सतत आपूर्ति उपलब्ध कराने तेल डिपो पहुँच पेट्रोल-डीज़ल परिवहन की स्थिति देखी एवं आवश्यक निर्देश भी दिये। उन्होंने बताया कि HPCL/BPCL सहित अन्य तेल कंपनियाँ स्वयं के वाहनो से जिले में पेट्रोल-डीजल का परिवहन कर रही हैं। जिससे जिले में सतत आपूर्ति उपलब्ध रहे। 

किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डीजल खत्म नहीं हुआ था, कलेक्टर ने कहा

कलेक्टर श्री सिंह ने आमजन से अपील की है कि अफवाह से पैनिक न करें, पेट्रोल-डीजल की सतत आपूर्ति उपलब्ध कराने जिला प्रशासन लगातार कार्यरत है। उन्होंने कहा कि आमजन अनावश्यक परेशान न हो और किसी भी अफवाह के कारण पेट्रोल पंप पर लंबी लाइनो से बचें। कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि 10 लाख लीटर पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति तेल कंपनियों के वाहनों। उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी पेट्रोल-पंप से डीज़ल-पेट्रोल की पूर्ण समाप्ति की सूचना जिला प्रशासन को प्राप्त नहीं हुई है।

सांची दूध की सप्लाई होगी

कलेक्टर श्री सिंह ने साँची दुग्ध प्लांट का निरीक्षण कर दुग्ध परिवहन की व्यवस्था संबंधी निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने साँची दुग्ध वितरकों से बात की जिस पर शहरी क्षेत्र में तय वाहनों के साथ दुग्ध आपूर्ति सुनिश्चित कराने 500 साँची मिल्क पार्लर विक्रेता भी स्वयं के वाहनों से दुग्ध का परिवहन करेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में दुग्ध परिवहन के लिये नगरीय निकायों के वाहनो का उपयोग किए जाने निर्देश दिए गए हैं। 

पंप संचालकों ने दहशत फैलाई, 7 बजे से ग्राहकों को लौटने लगे थे 

कलेक्टर श्री आशीष सिंह के बयान से स्पष्ट हो जाएगी किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल और डीजल पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था, लेकिन फिर भी भोपाल शहर में पेट्रोल के लिए संघर्ष की स्थिति देखी गई। शाम 7:00 बजे से पेट्रोल पंप संचालक कौन है ग्राहकों को वापस लौटना शुरू कर दिया था। मौखिक रूप से कहा जा रहा था कि पेट्रोल खत्म हो गया है। कुछ पेट्रोल पंपों पर पुलिस कर्मचारी भी मौजूद थे जो पेट्रोल पंप संचालक की मदद कर रहे थे और लोगों को वापस जाने के लिए कह रहे थे। इस दृश्य के कारण ही पब्लिक पैनिक कर गई।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !