Hindi News - सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे हो तो यह मोबाइल एप डाउनलोड करो

भारत में जितने भी नागरिक सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे हैं, उन सभी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से डायरेक्ट कनेक्ट किया जा रहा है। इसके लिए सभी के मोबाइल में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की एप्लीकेशन का होना जरूरी है। इसी एप्लीकेशन के माध्यम से उन्हें सारे अपडेट भी मिलेंगे। 

भारत में लगभग 100 करोड़ नमो मित्र बनाए जाएंगे

फैसला लिया गया है कि, भारत में सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले सभी नागरिकों को नमो मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करवाई जाएगी। ऐसे सभी लोगों को नमो मित्र कहा जाएगा। ऐसे सभी लोग अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपने परिचय के रूप में अपने नाम के बाद नमो मित्र लिख सकते हैं। एक सरकारी आंकड़े के अनुसार भारत में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सामाजिक सुरक्षा, कृषि एवं ग्रामीण विकास विभाग से संबंधित योजनाओं में करीब 100 करोड़ नागरिक लाभ प्राप्त कर रहे हैं। ऐसे सभी लोगों को नमो मित्र बनाया जाएगा। 

NAMO Narendra Modi App Direct Link Download 

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से डायरेक्ट कनेक्ट होने के लिए नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप जिसे नमो ऐप भी कहा जाता है, अपने मोबाइल फोन में अभी इंस्टॉल करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध नरेंद्र मोदी ऑफिशल वेबसाइट के यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। सिंगल क्लिक से आप नमो ऐप इंस्टॉल कर पाएंगे। 
https://www.narendramodi.in/downloadapp 

किन योजनाओं के हितग्राहियों को नमो ऐप डाउनलोड करना है 

  • प्रधानमंत्री जनधन योजना
  • प्रधानमंत्री आवास योजना
  • प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना
  • प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना
  • प्रधानमंत्री मुद्रा योजना
  • प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना
  • प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना
  • प्रधानमंत्री उन्नयन योजना

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !