CTET admit card यहां से DOWNLOAD करें, केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा के प्रवेश पत्र

Central Teacher Eligibility Test january 2024 के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। कैंडीडेट्स अधिकृत वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

CTET admit card direct link for download

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) का आयोजन 21 जनवरी 2024 को देशभर के 135 शहरों में निर्धारित केंद्रों पर दो शिफ्ट में किया जाना है। अपना प्रवेश पत्र प्राप्त करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर Central Teacher Eligibility Test (CTET) January 2024 by Central Board of Secondary Education के लिए तैयार किए गए स्पेशल पोर्टल examinationservices का पेज ओपन होगा जहां Application Number & Date of Birth के माध्यम से Login करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 
https://examinationservices.nic.in/ExamSysCTET/downloadAdmitCard/AuthCandCTET.aspx?enc=WPJ5WSCVWOMNiXoyyomJgHblUzXTXbmlihUdridY8ewrE8g3+rJOcHIYzD98UnYt

उम्मीदवारों के लिए विशेष सूचना

कृपया अपना एडमिट कार्ड तत्काल डाउनलोड करें। लास्ट डेट की प्रतीक्षा न करें। वेबसाइट पर ट्रैफिक लोड अधिक होने की स्थिति में, अथवा आपका इंटरनेट कनेक्शन गड़बड़ होने की स्थिति में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कृपया अपने एडमिट कार्ड के दो प्रिंट आउट निकालें। ताकि अंतिम समय में किसी भी प्रकार की सुविधा का सामना न करना पड़े। एडमिट कार्ड पर प्रकाशित हुए दिशा निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें एवं उनका हर हाल में पालन करें। परीक्षा के संबंध में केवल अधिकृत न्यूज सोर्स जैसे भोपाल समाचार डॉट कॉम पर ही विश्वास करें। अनाधिकृत माध्यम से प्राप्त सूचनाओं को किसी अधिकृत माध्यम से वेरीफाई जरूर करें। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !