MPPSC NEWS - राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 में पर्यवेक्षकों की लिस्ट

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने आगामी 17 दिसंबर 2023 को आयोजित होने वाली राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 संभागीय पर्यवेक्षकों की व्यवस्था के संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। उक्त परीक्षा हेतु निर्धारित परीक्षा केंद्र के निरीक्षण कार्य हेतु आयोग द्वारा 14 संभागीय पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की गई है। परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के निराकरण हेतु संभागीय पर्यवेक्षकों से उनके दूरभाष नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के सतर्कता अधिकारी के नंबर पर भी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।

राज्य सेवा व राज्यवान सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 का आयोजन दिनांक 17 दिसंबर 2023 को दो सत्रों में प्रातः 10 से 12 एवं दोपहर 2:15 से 4:15 बजे तक प्रदेश के 52 संभाग जिला मुख्यालय में होगा। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा नियुक्त संभागीय पर्यवेक्षकों द्वारा परीक्षा तिथि के एक दिवस पूर्व परीक्षा केंद्र की व्यवस्था देखी जाएगी तथा आवश्यक सुधार हेतु सुझाव दिए जाएंगे उनके द्वारा परीक्षा दिवस पर किसी भी परीक्षा केंद्र का आकस्मिक निरीक्षण भी किया जाएगा एवं अभ्यर्थियों से प्राप्त शिकायतों के तुरंत निराकरण हेतु आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा नियुक्त किए गए 14 संभागीय पर्यवेक्षकों के नाम मोबाइल नंबर एवं सतर्कता अधिकारी का मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी देखने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया मध्य प्रदेश पीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा एमपी लोक सेवा आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड की गई पीडीएफ फाइल का उपयोग करें।

MPPSC State Service and State Forest Service Preliminary Examination 2023 Observers List Download


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !