MP NEWS - प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस के पांच मूल मंत्र नहीं बता पाए, तीन के बाद अटक गए

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में शर्मनाक शिकस्त के बाद, हारे हुए विधायक श्री जीतू पटवारी को कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया। उनमें कई खूबियां हैं परंतु याददाश्त के मामले में थोड़े कच्चे हैं। आज भोपाल में कांग्रेस के जिला अध्यक्षों की बैठक के बाद प्रेस को बयान देते समय, बैठक में निर्धारित किए गए कांग्रेस पार्टी के पांच मूल मंत्र भूल गए। तीन बता पाए उसके बाद अटक गए। 

पहले वीडियो देख लीजिए फिर पढ़िए मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पांच मूल मंत्र


मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी का नया मूल मंत्र

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी से प्रेस को जारी सूचना में दावा किया गया है कि, प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी संगठन को 5-S मूल मंत्र (संकल्प, समन्वय, सक्रियता, संघर्ष से सफलता) दिया है। श्री पटवारी ने आज, कांग्रेस विधायकों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, संगठन मंत्रियों की बैठक में वरिष्ठ नेताओं से किया संवाद, संगठन की मजबूती और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर की चर्चा। 

मैं नहीं हम, कमलनाथ का किस्सा खत्म 

बैठक के बाद श्री जीतू पटवारी ने बताया कि हम लोगों ने तय किया है कि "मध्य प्रदेश में आप कांग्रेस पार्टी में नहीं हमसे चलेगी"। प्रदेश अध्यक्ष श्री पटवारी के बयान की इस लाइन ने स्पष्ट कर दिया के मध्य प्रदेश में कमलनाथ का किस्सा खत्म हो गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी में "मैं" का तात्पर्य कमलनाथ होता है। उन्होंने अपने पूरे कार्यकाल में किसी की नहीं सुनी। छोटे कार्यकर्ताओं की बात पर ध्यान देना तो बड़ी बात है, उन्होंने राहुल गांधी की भी नहीं सुनी। यहां तक की विपक्षी पार्टियों के नए गठबंधन को भी रिजेक्ट कर दिया था। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !