MP NEWS - हमसे सरकारी नौकरी की उम्मीद मत करना, चुनाव जीतते ही भाजपा के वरिष्ठ विधायक ने कहा

मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक श्री जयंत मलैया ने अपनी धन्यवाद सभा में स्पष्ट कर दिया कि हमारी सरकार से नौकरी की उम्मीद मत करना। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि श्री जयंत मलैया, मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार में प्रमुख कैबिनेट मंत्री होंगे। जयंत मलैया ने कहा कि लोग कितने भी दावे कर ले, लेकिन भरोसा मत करना कि सरकारी नौकरी मिलेगी। वर्तमान में जो सरकारी पद रिक्त पड़े हुए हैं, उन पर भर्ती पूरी हो जाए यही बहुत बड़ी बात है।

मैंने किसी वार्ड का चक्कर नहीं लगाया: जयंत मलैया

पूर्व वित्तमंत्री और दमोह विधायक जयंत मलैया की 51 हजार 628 वोट से रिकॉर्ड जीत पर सोमवार को शहर में आभार यात्रा निकाली गई। शाम 7 बजे मित्री की तलैया में आभार सभा को संबोधित करते हुए मलैया ने कहा कि इस बार मेरी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी। मगर पार्टी ने मुझे मैदान में उतार दिया। यह बात भी सही है। मैंने किसी वार्ड का चक्कर नहीं लगाया। बैठक ही की हैं, भाषण किए, मगर परिवार के सदस्य एक-एक घर में पहुंचे।

जो काम छूट गए थे उन्हें पूरा करूंगा

उन्होंने कहा कि मुझे कभी सपना भी नहीं आया कि इतने वोटों से जीतूंगा। यह सही कहा गया है कि जब भी ईश्वर देता है तो छप्पर छाड़ के देता है। जितनी वोटों से दमोह की जनता ने मुझे जिताया है। मेरी भी कोशिश रहेगी जितनी क्षमता से काम करुंगा और दमोह के विकास में लगा दूंगा। उन्होंने एक बार फिर अपने कार्यकाल के रुके कामों को पूरी क्षमता से दोबारा पूरा करने का आश्वासन दिया। अस्पताल का विकास और मेडिकल कॉलेज का काम अब आगे बढ़ना है। 

हमें अपने अंदर के अवगुण पता चले, हमने सुधार किया: सिद्धार्थ मलैया

इसके बाद युवा नेता सिद्धार्थ मलैया ने कहा कि हरि इच्छा से बड़ा कुछ नहीं है। 13 दिसंबर 2018 पहली बार पिता जी हारे थे। एक वो रात थी और एक रात कल की थी। हमने हार में भी धन्यवाद सभा की और जीत में भी आभार सभा की। मगर 2018 के बाद हमें अपने अंदर के अवगुण पता चले। हमने उनमें सुधार किया। उन्होंने कहा हमारी समझ उससे बड़ी थी। यह चुनाव कोई और लड़ना चाहता था। पार्टी ने किसी और को लड़ाया। समय-समय की बात है। उनहोंने कहा कि यहां पर कोई लड़े और कोई हारे। लेकिन यहां पर जीतता हर बार दमोह ही है। इस मौके पर डॉ. सुधा मलैया, पंडित बिहारी लाल गौतम, विद्यासागर पांडे, बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी सहित अनेक लोग मौजूद थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !