BHOPAL NEWS - भाजपा कार्यकर्ता को चाकू मारा, हमलावर बोला हमारा भाई जीत गया है

मध्य प्रदेश की उत्तर विधानसभा सीट से आतिफ आरिफ अकील के चुनाव जीतने के बाद, विधानसभा क्षेत्र का माहौल तनाव पूर्ण हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को चाकू मार दिया गया। हम गवर ने कहा कि हमारा भाई जीत गया है, अब तुमको हफ्ता देना पड़ेगा। 

घटना एवं विरोध प्रदर्शन का विवरण

भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके में एक व्यक्ति पर हुए हमले के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे भगवान दास डालिया मिलिट्री गेट के पास स्थित अपनी दुकान खोल रहे थे। तभी बदमाश गोलू राठौर आया और शराब के लिए रुपए मांगने लगा। नहीं देने पर उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। ​​​​​​राहगीर मोनू राठौर, माेनू प्रजापति और भूषण बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपी ने उन्हें भी घायल कर दिया।

घटना के विरोध में दोपहर 12 भाजपा कार्यकर्ता इकबाल मैदान में एकत्रित हो गए। उन्होंने डेढ़ घंटे तक प्रदर्शन कर जाम लगा दिया। वहीं, भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे आलोक शर्मा के साथ कार्यकर्ता शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और गेट के बाहर धरने पर बैठ गए। 

लक्ष्मी टॉकीज, इमामी गेट और काजी कैंप को 11 बजे बंद करवाया जाएगा

आलोक शर्मा ने कहा- पिछले 8 दिन से लगातार कांग्रेस के कतिपय नेताओं के इशारों पर शहर की फ़िजा बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा के कार्यकर्ताओं पर चाकू, तलवार, छुरियों से हमले हो रहे हैं। यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम डरने वाले नहीं है। भाजपा की सरकार में पुराने भोपाल में गुंडे बदमाशों का कोई स्थान नहीं रहेगा। वहां कानून का पालन नहीं हो रहा है। लक्ष्मी टॉकीज, इमामी गेट और काजी कैंप सुबह 4 बजे तक खुला रहता है। अब इसे भी 11 बजे बंद करवाया जाएगा। इस संबंध में मैंने कलेक्टर भोपाल आशीष सिंह से भी बात की है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !