अभी रुक जाओ मसूद जी, आपकी गुंडागर्दी को हम ठिकाने लगा देंगे, वीडी ने कहा - BHOPAL NEWS

भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा ने भोपाल की मध्य विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री आरिफ मसूद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, अभी रुक जाओ आरिफ मसूद जी, आपकी गुंडागर्दी को हम ठिकाने लगा देंगे। 

भोपाल में लाउडस्पीकर पर नियंत्रण के आदेश पर विवाद

उल्लेखनीय है कि दिनांक 13 दिसंबर बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ मोहन सिंह यादव ने लाउडस्पीकर पर नियंत्रण और खुले में मांस मछली की बिक्री पर प्रतिबंध की घोषणा कर दी थी। उनके इस फैसले से राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के दोनों विधायक श्री आरिफ मसूद एवं श्री आतिफ आरिफ अकील, विचलित हो गए। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा- ये फैसला केवल भ्रम है, उनके पास नया करने के लिए कुछ नहीं था। भोपाल की उत्तर विधानसभा से कांग्रेस विधायक आतिफ अकील ने कहा- धार्मिक स्थलों पर पाबंदी नहीं लगना चाहिए। 

कांग्रेस वालों को लाउडस्पीकर से इतनी मोहब्बत क्यों है, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पूछा

भोपाल की हुजूर सीट से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा- मप्र सरकार का स्वागत योग्य कदम है। चाहे दुर्गा जी का मंदिर हो, हनुमान जी का मंदिर हो या महावीर स्वामी का मंदिर हो। जहां जिसकी मर्जी आती है। मांस के ठेले लगा देते हैं। सब्जी भाजी की तरह ओपन मांस का धंधा कर रहे थे। उस पर सरकार ने जो सख्त निर्णय किया है, हम मोहन यादव कैबिनेट को धन्यवाद देते हैं।

MLA रामेश्वर शर्मा ने कहा- कांग्रेस को क्या मस्जिद के लाउड स्पीकर से इतनी मोहब्बत है। कांग्रेस क्या कहना चाहती है। सुप्रीम कोर्ट को नजर अंदाज करेगी कांग्रेस? भारत में ध्वनि नियंत्रण कानून है। कोलाहल एक्ट का पालन नहीं करेंगे? अगर सरकार ने निर्णय लिया है तो वे हर चीज पर आपत्ति करेंगे। कांग्रेस से पूछकर करेंगे। तुम्हारा माइक बज रहा है बच्चों की लोकल परीक्षाएं चल रहीं हैं। जब जिसकी मर्जी होती है। माइक चलाने लगते हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !