Stock Market - 14 दिन में दीपक से 40% और AMIC से 24% कमाने का मौका - IPO watch GMP

भारत के शेयर बाजार में दो कंपनियों का आईपीओ दिनांक 29 नवंबर को ओपन होने जा रहा है। ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का मानना है कि सब्सक्रिप्शन से लेकर शेयर मार्केट में लिस्टिंग तक मात्र 14 दिनों में इनमें से एक कंपनी 40% और दूसरी कंपनी 24% का रिटर्न देकर जाएगी। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में दिनांक 29 नवंबर 2023 को Deepak Chemtex Limited एवं AMIC Forging Limited का आईपीओ ओपन होने जा रहा है। जो दिनांक 1 दिसंबर 2023 को क्लोज होगा। शेयर बाजार में दोनों कंपनियों की लिस्टिंग डेट 11 दिसंबर 2023 है।

Deepak Chemtex IPO GMP Trend

Deepak Chemtex Limited के मैनेजमेंट पर ग्रे मार्केट के विशेषज्ञ फिदा हो गए हैं। इनका फ्यूचर प्लान निवेशकों को बड़ा पसंद आ रहा है। आईपीओ की प्राइस ओपन होते ही ग्रे मार्केट में ₹12 GMP घोषित कर दिया गया था। 26 नवंबर को इसे बढ़ाकर 22 रुपए कर दिया क्या और आईपीओ ओपन होने के ठीक 1 दिन पहले 28 नवंबर को Deepak Chemtex Limited पर GMP ₹32 कर दिया गया है। यानी जो कोई भी दिनांक 29 नवंबर को Deepak Chemtex Limited का आईपीओ सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा उसे व्यक्ति को दिनांक 11 दिसंबर 2023 को ₹80 के शेयर के बदले 112 रुपए मिलेंगे। मात्र 14 दिन में 40% का रिटर्न मिलने की संभावना है।

AMIC Forging IPO GMP Trend

AMIC Forging Limited के मामले में ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों ने काफी अध्ययन किया और सोच विचार कर फैसला किया है। कंपनी ने दिनांक 23 नवंबर को अपने ₹10 वाले शेयर का प्राइस 126 रुपए घोषित कर दिया था। ग्रे मार्केट के विशेषज्ञ उन्हें इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। पहले दिन से लेकर आईपीओ ओपन होने के ठीक 1 दिन पहले दिनांक 28 नवंबर तक ग्रे मार्केट के विशेषज्ञ AMIC Forging की मैनेजमेंट और कंपनी की कुंडली की जांच पड़ताल करते रहे। कंपनी का भविष्य कैसा होगा यह अनुमान लगाते रहे। दिनांक 28 नवंबर को GMP ₹30 घोषित कर दिया गया। ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का मानना है कि कंपनी का 126 रुपए वाला शेयर, स्टॉक मार्केट में 156 रुपए में लिस्ट होगा। यदि शेयर बाजार के पंडितों की भविष्यवाणी सही निकली तो जो कोई भी इस कंपनी का आईपीओ सब्सक्राइब करेगा उसे मात्र 14 दिन में लगभग 24% का फायदा होगा। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !