MPMC BHOPAL NEWS - फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट इंटर्नशिप सीट आवंटन की सूची डाउनलोड करें

मध्यप्रदेश मेडिकल कौंसिल, भोपाल द्वारा प्रकाशित सूचना दिनांक 17/10/2023 से फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट को मध्यप्रदेश के चिकित्सा महाविधालयों में इंटर्नशिप करने हेतु अनुमति बावत् ऑफलाईन आवेदन आमंत्रित किये गये थे।

Foreign Medical Graduate Internship Seat Allotment List Download

उक्त के अनुक्रम फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट को मध्यप्रदेश के चिकित्सा महाविघालयों में इंटर्नशिप हेतु सीट आवंटन की सूची संलग्न है। कैंडीडेट्स इस समाचार के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करेंगे तो उनकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश मेडिकल काउंसिल भोपाल की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध 15 पेज की पीडीएफ फाइल ओपन हो जाएगी। सिंगल क्लिक से पूरी फाइल डाउनलोड कर सकते हैं।

इंटर्नशिप के निर्देश , गाइडलाइन

  • नेशनल मेडिकल कमीशन नई दिल्ली, के मापदंडो के अनुसार इंटर्नशिप पूर्ण नही पाए जाने की स्थिति में पूर्ण उत्तरदायित्व स्वयं आवेदक तथा सम्बधित संस्था (जिस कालेज से इंटर्नशिप की जा रही है) का होगा।
  • इंटर्नशिप अवधि में इंटर्न को संस्था प्रमुख द्वारा दिये गये निर्देशों का पालन करना होगा।
  • इंटर्नशिप कम्पलीशन सर्टिफिकेट सम्बधित संस्था (जिस कालेज से इंटर्नशिप की जा रही है) द्वारा निर्धारित प्रारुप में प्रदान किया जायेगा।
  • छात्र को मध्यप्रदेश मेडिकल कौंसिल में प्रोविजनल पंजीयन 2 माह की अवधि में कराना होगा।
  • छात्र की इंटर्नशिप अवधि दस्तावेजों के सत्यापन के आधार पर 12 माह अथवा 24 माह निर्धारित की जायेगी।
https://mpmc.mp.gov.in/uploads/media/DN_-_4947_-_FMG_Seat_Allotment_List_DATE_-_28-11-2023.pdf 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !