PNB ONE APP यहां से DOWNLOAD करें, PNB mPassbook App बंद होने वाला है

Punjab National Bank के लाखों खाता धारकों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। PNB mPassbook App बंद होने वाला है। दिनांक 1 दिसंबर 2023 को इसे पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, लेकिन चिंता की बात नहीं क्योंकि इसके तहत मिलने वाली सेवाएं 1 दिसंबर 2023 से PNB ONE APP पर मिलेंगी। PNB ONE मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर की डायरेक्ट लिंक इसी समाचार में उपलब्ध करा रहे हैं। 

PNB ONE MOBILE APP के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी 

  • सबसे पहले नीचे दी गई लिंक के माध्यम से गूगल प्ले स्टोर पर पहुंचे।
  • पीएनबी वन मोबाइल एप्लीकेशन अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करें।
  • पीएनबी वन ऐप को ओपन कर न्यू यूजर पर क्लिक करें।
  • नंबर दर्ज करें और मोबाइल बैंकिंग का चयन करें। 
  • अब आपके रजिस्टर्ड नंबर पर ओटीपी आएगा। उसमें तीन विकल्प होंगे। डेबिट कार्ड के साथ में डेबिट कार्ड के बिना, आधार ओटीपी के द्वारा, इन तीनों में से किसी एक ऑप्शन पर क्लिक करना है।

डेबिट कार्ड के साथ में ऑप्शन चुनने पर आपको कार्ड की सारी डिटेल देनी होगी, वहीं डेबिट कार्ड के बिना रजिस्ट्रेशन करने पर खाते की डिटेल देनी होगी। अब अपना Login और ट्राजैक्शन पासवर्ड सेट करें। इसके बाद आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा और यूजर ID मैसेज के द्वारा आएगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !