Upcoming IPO - 200 करोड़ का प्रॉफिट कमाने वाली गुजरात की कंपनी में इन्वेस्टमेंट का मौका

यदि आप किसी पुरानी और सफल कंपनी में निवेश करना चाहते हैं तो, एक अच्छा अवसर आपके सामने उपस्थित हो गया है। सन 1992 से शुरू हुई Gandhar Oil Refinery India Limited का आईपीओ आने वाला है। 

Gandhar Oil Refinery India Limited Information 

शेयर बाजार में कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 31 मार्च 2021 से 31 मार्च 2022 तक के बीच प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में कंपनी ने लगभग 63% की वृद्धि की है। कंपनी के रेवेन्यू में 59% की वृद्धि हुई है। कंपनी के पास 1300 करोड रुपए की संपत्ति है। नेट वर्थ, Reserves and Surplus और लोन एवं उधारी 158 करोड रुपए है। 2021 में कंपनी का प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 98 करोड़ था जो 2022 में बढ़कर 160 करोड रुपए हो गया था। 31 मार्च 2023 की स्थिति में यह 200 करोड रुपए से अधिक था। कंपनी शेयर बाजार में कुल 500 करोड रुपए कलेक्ट करने के लिए आई है। 

Gandhar Oil Refinery India GMP Trend

कंपनी की तरफ से अभी तक आईपीओ की प्राइस घोषित नहीं की गई परंतु ग्रे मार्केट में ₹20 का प्रीमियम घोषित कर दिया गया है। कंपनी की तरफ से अभी तक इश्यू प्राइस, ओपनिंग एवं क्लोजिंग डेट के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !