MP NEWS - डिंडोरी में अधिकारियों ने महिला डांसर के साथ ठुमके लगाए, मेले के मंच का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में जनपद पंचायत शहपुरा ऑफिस के सामने आयोजित मड़ई मेले में अधिकारियों कर्मचारियों के एक दल नेमेले के मंच पर डांस कर रही महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाए। वीडियो वायरल हो जाने के बाद अधिकारी ने दलील दी है कि वह इलाके के सेलिब्रिटी है और उनके डांस करने से भीड़ बढ़ जाती है। 

MP NEWS - शहपुरा जनपद पंचायत के अधिकारी मेले के मंच पर मुंह में नोट दबाकर नाच

मामला शहपुरा जनपद पंचायत कार्यालय के सामने आयोजित मड़ई मेले का है। देवउठनी एकादशी पर आयोजित इस मेले में महिला डांसर बुलाई गई थी। यहां शहपुरा जनपद पंचायत में संविदा इंजीनियर राजेश कोठार, स्वच्छता ब्लॉक समन्वयक हरीश झारिया सहित अन्य कर्मचारी डांसर के पास पहुंच गए। हरीश ने मुंह में नोट दबाकर डांसर को दिया। कलेक्टर विकास मिश्रा ने जिला पंचायत को वायरल वीडियो को आधार मानकर सिविल सेवा आचरण अधिनियम के तहत एक्शन लेने को कहा है। जिला पंचायत सीईओ विमलेश सिंह ने बताया कि राजेश कोठार और हरीश झारिया को जनपद सीईओ गणेश पाण्डेय ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

मेरे डांस करने से मेले में भीड़ बढ़ जाती है: इंजीनियर राजेश कोठार 

इंजीनियर राजेश कोठार ने बताया कि जनपद के बगल में मेरी कार जाम में फंसी थी। वहीं कार्यक्रम भी चल रहा था। साथी कर्मचारियों के साथ मैं भी डांस देखने चला गया। आयोजकों ने मुझसे रिक्वेस्ट की कि आप लोग आएंगे तो भीड़ और बढ़ जाएगी। मैं डांस करने लगा। जिसको महिला डांसर बताया जा रहा है, असल में वो लड़का है। मैंने अधिकारियों को ये जानकारी दे दी है। हमारा उद्देश्य अश्लीलता करना नहीं था। हम केवल आयोजकों की कमाई कराना चाहते थे। कुछ असामाजिक तत्वों ने वीडियो वायरल कर दिया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !