MP NEWS - जबलपुर में दो किसान, डेड बॉडी को अस्पताल में भर्ती करवाकर फरार

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में सरकारी अस्पताल में दो किसान मोटरसाइकिल पर एक डेड बॉडी को लेकर आए। उन्होंने उसे गंभीर रूप से बीमार बताया और अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इससे पहले की डॉक्टर चेकअप कर पाते, दोनों फरार हो गए। पुलिस इंक्वारी में खुलासा हुआ कि दोनों ने मिलकर तीसरे किसान की हत्या कर दी थी। पढ़िए पत्रकार श्रीमती प्राची अनामिका मिश्रा, सिहोरा की यह रिपोर्ट:-


CRIME STORY

खितौला थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी दरौली निवासी खेमचंद गडारी, उम्र 45 वर्ष शनिवार की दोपहर को स्वयं के खेत में पाइप लाइन से सिंचाई कर रहा था। तभी सोनू बर्मन, उम्र 35 वर्ष,  2-  3 बार सिंचाई वाली पाइपलाइन के ऊपर से अपनी मोटरसाइकिल निकाल कर ले गया, जब खेमचंद ने इसका विरोध किया तो सोनू बर्मन और उसका साथी पंकज गडारी खेमचंद से गालीगलौज कर विवाद करने लगे। विवाद के दौरान ही सोनू बर्मन ने खेमचंद गडारी के गुप्तांग में जोरदार लात मार दी, जिसके बाद खेमचंद गडारी दर्द से कराहते हुए वहीं गिर पड़ा , खेमचंद के जमीन गिरते ही आरोपी सोनू ने खेमचंद के सीने में पिंचीस एवं गर्दन में तार से तेज हमला कर दिया। इसके कारण खेमचंद की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

इसके बाद दोनों ने इस मोटरसाइकिल पर खेमचंद की डेड बॉडी को बिठाया और सीधे सिहोरा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृत व्यक्ति को गंभीर रूप से बीमार और बेहोश बताकर अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इसके बाद डॉक्टर से मिले भी नहीं वहां से फरार हो गए। दोनों ने गांव में किसी भी व्यक्ति को इसके बारे में कोई सूचना नहीं दी। डॉक्टर जब चेकअप करने के लिए आए तब पता चला कि खेमचंद की मृत्यु हो चुकी है। उन्होंने पुलिस को इन्फॉर्म किया और इन्वेस्टिगेशन के दौरान सारी कहानी का पता चला। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !