MP NEWS - नरसिंहपुर में रायसेन के कांग्रेस प्रत्याशी के भाजपाई भाई से 50 लाख रुपये जब्त

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में चुनावी चेकिंग के दौरान उदयपुर-बरेली विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र पटेल के भाई एवं भाजपा नेता श्रवण पटेल के पास से 50 लाख रुपए नगद जप्त किए गए हैं। नोटों की बंडल उनकी स्कॉर्पियो कार में रखे हुए थे, जिसे श्रवण पटेल स्वयं चला रहे थे। 

जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के अंतर्गत जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि सोमवार 6 नवम्बर को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 120- तेंदूखेड़ा के अंतर्गत आने वाले सुआतला थाना अंतर्गत मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एफएसटी 3 एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने नेशनल हाईवे 44 पर सिद्धी विनायक ढाबे के पास काले रंग की स्कार्पियों क्रमांक MP 04 ZE 9962 के वाहन चालक बरेली जिला रायसेन के श्रवण पटैल जो नरसिंहपुर से रायसेन की ओर जा रहा था, की जांच के दौरान 50 लाख रुपये नगद जब्त किये। वाहन चालक द्वारा आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर टीम ने 50 लाख रुपये जब्त कर जांच में लिया। 

पकड़ी गई स्कार्पियों का नंबर फर्जी है 

जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय की ओर से बताया गया है कि कांग्रेस प्रत्याशी के भाजपाई भाई श्रवण पटेल की स्कॉर्पियो कार क्रमांक एमपी 04 जेडई 9962 से 50 लाख रुपए जप्त किए गए हैं। हमने जब मध्य प्रदेश ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की eSewa पर जाकर चेक किया तो पता चला कि MP04ZE9962 इस नंबर की कोई कार रजिस्टर्ड नहीं है। यह नंबर फर्जी है।

कलेक्टर एसपी की स्पेशल टीम ने की कार्रवाई

नरसिंहपुर जिले में विधानसभा निर्वाचन- 2023 के मद्देनजर स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी बनाने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋजु बाफना एवं पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार के निर्देशन में जिले में गठित एफएसटी एवं एसएसटी टीम द्वारा लगातार चेक पोस्ट पर वाहनों की मुस्तेदी के साथ चैकिंग की जा रही है। इस दौरान एफएसटी प्रभारी श्री गौरव बानखेडे, श्री संतोष कुमार, आरक्षक श्री सोनू सतारे, श्री सोहन पटेल एवं श्री संतोष पटेल मौजूद थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !