MP NEWS - 244 ब्लॉक के 5818 अतिथि शिक्षकों का मानदेय जारी

मध्य प्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत 244 ब्लॉक में संचालित शासकीय विद्यालयों में सेवाएं दे रहे 5818 अतिथि शिक्षकों के मानदेय के लिए लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल द्वारा आदेश जारी कर दिए गए हैं। 

मध्यप्रदेश के 5818 अतिथि शिक्षक दीपावली नहीं मना पाए

मानदेय आवंटन आदेश पर श्री संजय कुमार अपर संचालक वित्त द्वारा दिनांक 11 नवंबर लिखकर हस्ताक्षर किया गया है जबकि एमपी एजुकेशन पोर्टल पर यह आदेश दिनांक 14 नवंबर 2023 को यानी दीपावली के बाद अपलोड किया गया है। वैसे भी दिनांक 11 नवंबर को हस्ताक्षर का कोई फायदा नहीं था क्योंकि दिनांक 12 नवंबर को दीपावली थी। अतिथि शिक्षकों के संगठनों ने दीपावली से पहले मानदेय की मांग की थी, लेकिन लोक शिक्षण संचालनालय के अधिकारियों ने कोई विचार नहीं किया। 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि यह वही लोग शिक्षण संचालनालय है जो MP CON कंपनी के आउटसोर्स कर्मचारियों को न केवल समय पर वेतन जारी करता है, बल्कि समय पर वेतन भुगतान के लिए जिले के अधिकारियों को बार-बार रिमाइंडर भी जारी करता है।







 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !