BHOPAL NEWS - सीबीआई ने BSNL के जनरल मैनेजर को गिरफ्तार किया

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीबीआई की टीम ने भारत संचार निगम लिमिटेड के जनरल मैनेजर श्री महेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई ने दावा किया है कि उन्होंने श्री महेंद्र सिंह को अपने अधीनस्थ अधिकारी से ₹15000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। 

सीबीआई के अनुसार भारत संचार निगम लिमिटेड भोपाल के जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर श्री अनुरोध साहू नेशिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि एक डिपार्मेंटल इंक्वारी में उनका नाम आया है। बीएसएनएल के कोर नेटवर्क प्रिंसिपल जीएम महेंद्र सिंह चार्ज शीट से उनका नाम हटाने के बदले में 40000 रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं। सीबीआई द्वारा प्राप्त शिकायत का सत्यापन करवाया गया तो पाया गया कि SDE श्री राकेश यादव के माध्यम से ₹40000 की डिमांड की गई है। 

शिकायत का सत्यापन हो जाने के बाद ट्रैप दल का गठन किया गया। विशेष रणनीति के तहत शिकायतकर्ता अधिकारी को ₹15000 देकर रिश्वत अदा करने के लिए भेजा गया। जैसे ही रिश्वत की रकम का आदान-प्रदान हुआ वैसे ही मौके पर मौजूद सीबीआई की टीम ने जनरल मैनेजर श्री महेंद्र सिंह को पकड़ लिया। उनके विरुद्ध भ्रष्टाचार संबंधी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें विधिवत गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !