BHOPAL NEWS - 64 लोगों का सोना लेकर प्रियंका ज्वेलर्स वाले रस्तोगी बंधु फरार, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कम से कम 64 या इससे अधिक लोगों का गोल्ड और नगद धनराशि लेकरप्रियंका ज्वेलर्स वाले रस्तोगी बंधु अंडरग्राउंड हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को उम्मीद है की शिकायत करने वालों की संख्या बढ़ सकती है। 

तीन-चार दिन में जितना भी गोल्ड और पैसा जमा हुआ सब सबमिट कर फरार हो गए

भोपाल के प्रख्यात सराफा चौक पर स्थित प्रियंका ज्वेलर्स का संचालन अंकित रस्तोगी उर्फ राहुल रस्तोगी और उनके भाई प्रतीक रस्तोगी करते हैं। पुलिस ने घोड़ा नक्कास बाल विहार की रहने वाली रूबी खान उम्र 35 वर्ष की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। रूबी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पुराने आभूषण से नया आभूषण बनवाने के लिए 145000 का गोल्ड जमा करवाया था। तीन दिन बाद जब वह अपना नया आभूषण लेने के लिए गई तो प्रियंका ज्वेलर्स की दुकान बंद थी। दोनों भाईगायब हो गए थे।

पुलिस के पास प्रियंका ज्वेलर्स वालों के खिलाफ एक के बाद एक कई शिकायतें आना शुरू हो गई। शिकायतकर्ताओं की संख्या 64 हो गई है। यह संख्या बढ़ती ही चली जा रही है। पुलिस को अब तक जितनी शिकायत मिली है उसके अनुसार प्रियंका ज्वेलर्स वाले रस्तोगी बंधु कम से कम 70000 रुपए मूल्य का गोल्ड एवं नगदी आदि लेकर फरार हुए हैं। पुलिस ने रस्तोगी बांधों के ज्ञात ठिकानों पर उनकी उपस्थिति की जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की परंतु, दोनों भाई कहीं पर नहीं मिले हैं। मामले दर्ज किया जा रहे हैं और उसके बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी। 

प्रियंका ज्वेलर्स वाले राहुल रस्तोगी गिरफ्तार - UPDATE 

भोपाल के चौक बाजार में प्रियंका ज्वेलर्स के मालिक रस्तोगी बंधुओं पर FIR के बाद मुख्य आरोपी राहुल उर्फ अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे जेवरात और रकम के संबंध में पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी काशीराम कुशवाहा ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसके खिलाफ धाराओं में इजाफा करने पर भी विचार कर रही है। राहुल के भाई प्रतीक की तलाश जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी मुख्य रूप से महिलाओं को टारगेट करते थे। उन्हें घर में रखे सोने को इन्वेस्ट कर प्राॅफिट देने का झांसा देकर जेवरात हड़प लेते थे।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !