मैं कंट्रोवर्सी नहीं बनाना चाहती: खेल मंत्री यशोधरा राजे ने भोपाल में कहा - MP NEWS

मध्य प्रदेश की शिवपुरी विधानसभा से विधायक एवं भाजपा सरकार में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज भोपाल में आयोजित खेलो एमपी यूथ गेम्स के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं कंट्रोवर्सी नहीं बनना चाहती। उन्होंने स्पष्ट किया कि अब चुनाव लड़ने की कोई संभावना नहीं है। 

मैं अब 21 की उमर की नहीं हूं, मैंने चिट्‌ठी अगस्त में बनाई थी: यशोधरा

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, किसी को 4 दफा कोरोना हो जाए। मैं अब 21 की उमर की नहीं हूं। आप लोग कई अनुमान लगा रहे हो, लेकिन आप लोगों ने देखा नहीं मैंने चिट्ठी कब लिखी। मैंने चिट्‌ठी अगस्त में बनाई थी। वो दूसरी बात है आपके बीच सर्कुलेट नहीं हुई। यशोधरा ने कहा- मैं कंट्रोवर्सी नहीं बनाना चाहती। क्योंकि आज बीजेपी के लिए बहुत अच्छा माहौल है। कई चीजे होतीं हैं नैतिकता पर... अगर आज चौथे कोरोना के बाद यदि मैं दौरे नहीं कर पा रही तो नैतिकता के आधार पर मैंने अपने अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या भविष्य में कोई चुनाव लड़ने की संभावना है, उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता।

क्या-क्या कयास लगाए जा रहे हैं 

  • अपने भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए यशोधरा राजे ने अपनी सुरक्षित सीट छोड़ दी। 
  • सर्वे रिपोर्ट लगातार नेगेटिव चल रही थी। संगठन के कहने पर सीट छोड़ दी। 
  • 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं, इसलिए विधानसभा की दावेदारी छोड़ दी। 
  • स्पष्ट हो गया था कि जो हश्र 2019 में ज्योतिरादित्य का हुआ, वही होने वाला है। 
  • स्थानीय संगठन नेगेटिव था। पैनल में एक से अधिक नाम का होना अपमानजनक था। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !