MP NEWS - इंदौर में गरबा पंडाल के पास वाले सरकारी टॉयलेट का किराया ₹200

मध्य प्रदेश के सबसे आधुनिक शहर इंदौर को हर साल भारत के सबसे स्वच्छ शहर का अवार्ड मिलता है। ताजा खबर यह है कि इंदौर में गरबा पंडाल के आसपास सरकारी सहायता से संचालित पब्लिक टॉयलेट का किराया ₹200 हो गया है। यहां एक टॉयलेट में लड़का और लड़की दोनों एक साथ प्रवेश करने की अनुमति दी जाती है। दोनों मिलकर ₹200 में आधे घंटे तक शौचालय का प्रयोग कर सकते हैं। 

INDORE NEWS- घर से गरबा खेलने निकली लड़की पब्लिक टॉयलेट में मिली

परदेसी पुरा थाना क्षेत्र के जनता क्वार्टर में बाल विनय मंदिर स्कूल के पास सरकारी टॉयलेट में बजरंग दल की कार्रवाई के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है। इस सुलभ शौचालय का संचालन साहिल नाम का लड़का करता है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पास इसकी पुख्ता सूचना थी। उन्होंने मंगलवार की रात सुलभ शौचालय में छापा मार करवाई कर दी। बताया गया है कि तारिक नाम के लड़के एवं गोमा की फेल मालवा मिल क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की को एक टॉयलेट में से पकड़ा गया। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे, जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की गई। लड़की ने बताया कि वह घर से गरबा खेलने के लिए निकली थी। 

पुलिस को होटल के साथ सुलभ शौचालय की सर्चिंग भी करनी चाहिए

इस घटना ने इंदौर पुलिस को सर्चिंग के लिए एक नया पॉइंट दे दिया है। गरबा के दौरान इंदौर पुलिस अक्सर होटल की सर्चिंग करती है परंतु अब इंदौर पुलिस को सुलभ शौचायलयों की भी सर्चिंग करनी चाहिए।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !