भोपाल से रीवा जा रही स्वर्ण आभूषण से भरी सरकारी CAR सतना में पकड़ी गई - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से रीवा के लिए रवाना हुई 5.25 करोड रुपए मूल्य के सोनी एवं हीरे के आभूषणों से भरी हुई एक CAR को सतना जिले की नागौद थाना पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है। इस CAR में दो लड़कियों सहित कुल चार लोग सवार थे। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। CAR पर मध्य प्रदेश शासन लिखा हुआ है। 

भोपाल के संदीप सिंह चौहान, पूजा बागरी और संगीता सोनी सतना में गिरफ्तार

नागौद थाना पुलिस के अनुसार, सतना-पन्ना के बॉर्डर पर स्थित ग्राम माड़ा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्थापित किए गए SST जांच नाके में शुक्रवार दोपहर कार नंबर MP-04 CZ-0779 की तलाशी के दौरान डायमंड और गोल्ड से बनी करोड़ों रुपये मूल्य की ज्वेलरी पकड़ी गई है। कार में दो युवतियों और ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। ये लोग भोपाल से रीवा जा रहे थे। स्विफ्ट डिजायर कार पर मध्यप्रदेश शासन लिखा हुआ है। पकड़े गए लोगों के नाम संदीप सिंह चौहान निवासी भोपाल, पूजा बागरी निवासी भोपाल, संगीता सोनी भोपाल बताए गए हैं। जांच और पूछताछ के दौरान कार सवार लोग ज्वेलरी के संबंध में कोई वैधानिक दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। जांच नाके से पुलिस उन्हें नागौद थाना ले आई।

ORRA Diamond के आभूषणों से भरी CAR सतना में पकड़ी गई

नागौद थाना प्रभारी अशोक पांडेय ने बताया कि जांच के दौरान कार सवार युवतियों और संदीप सिंह चौहान नामक युवक के पास मिले तीन बैग चेक किए गए। उसमें हीरा और सोना से बने जेवर भारी मात्रा में भरे मिले। इसके अलावा बैग में चांदी के चार सिक्के भी मिले हैं। पूछताछ के दौरान कार सवार युवक-युवतियों ने बताया कि वे ओरा डायमंड कंपनी के कर्मचारी हैं। कंपनी का मुख्य कार्यालय मुंबई में और रीजनल ऑफिस भोपाल में है। पकड़ी गई डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी की कीमत 5 करोड़ 20 लाख 98 हजार 647 रुपये आंकी गई हैं। उन्होंने बताया कि वह रीवा में समदड़िया मॉल में अपने आभूषणों की प्रदर्शनी लगाने जा रहे हैं, लेकिन उनके पास सोना एवं हीरे के आभूषणों के ट्रांसपोर्टेशन के संबंध में कोई डॉक्यूमेंट नहीं था। वह इस बात का जवाब भी नहीं दे पाएगी उनकी CAR पर मध्य प्रदेश शासन क्यों लिखा हुआ है। सूचना मिलने पर SDM एपी द्विवेदी और SDOP भारतेंदु शर्मा भी नागौद थाना पहुंच गए। पुलिस ने ज्वेलरी का मूल्यांकन कराया और जब्त कर लिया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !