BHOPAL NEWS - पुलिस कर्मचारियों के लिए चुनाव ड्यूटी की गाइडलाइन जारी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश पुलिस ने राजधानी भोपाल और इंदौर सहित मध्य प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस कर्मचारियों के लिए विधानसभा चुनाव 2023 के लिए विशेष गाइडलाइन जारी की है। इसमें सबसे मुख्य बिंदु यह है कि, सभी पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों को अपने ड्यूटी पॉइंट पर पहुंचकर सेल्फी लेनी होगी और उसे अपने रिपोर्टिंग हाइट के पास भेजना होगा। 

मध्य प्रदेश में पुलिस कर्मचारियों की सेल्फी से इलेक्शन अटेंडेंस लगेगी

मध्य प्रदेश में चुनाव ड्यूटी के दौरान पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सेल्फी से उनकी उपस्थिति दर्ज की जाएगी। यदि किसी अधिकारी अथवा कर्मचारियों की सेल्फी नियत समय पर प्राप्त नहीं होती है तो उसे अनुपस्थित मानकर उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। भोपाल पुलिस कमिश्नर कार्यालय से सभी कर्मचारियों के लिए विशेष निर्देश जारी किए गए हैं। स्पष्ट किया गया है कि किसी भी प्रकार की लापरवाही कठोर कार्रवाई का कारण हो सकती है। 

भोपाल में सभी पुलिस अधिकारी ऑनलाइन रहेंगे 

पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों एवं पुलिस कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि वह चुनाव के दौरान ऑनलाइन रहेंगे। अधिकारियों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है जिसमें क्षेत्र में तैनात अधिकारियों द्वारा प्रत्येक जानकारी अपडेट की जाएगी। घटनाओं के अलावा सामान्य सूचनाओं एवं जानकारी अभी भोपाल पुलिस अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में अपडेट करनी होगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!