UG-PG के लिए 6 लाख रुपए तक की स्कॉलरशिप, रिलायंस फाउंडेशन की डायरेक्ट लिंक - EDUCATION

यदि आप एक प्रतिभाशाली विद्यार्थी हैं और अपना करियर बनाने के लिए किसी टॉप कैटेगरी की यूनिवर्सिटी, कॉलेज या इंस्टिट्यूट में एडमिशन लेना चाहते हैं परंतु फीस अधिक है और आप किसी सरकारी योजना के तहत सहायता के लिए पात्र नहीं है, तो चिंता की कोई बात नहीं। मुकेश भाई अंबानी की रिलायंस फाउंडेशन आपकी मदद करेगी। 5000 से ज्यादा विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप देने के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन लिंक ओपन कर दी गई है। 

रिलायंस फाउंडेशन स्कॉलरशिप- अंडर ग्रेजुएट एवं पोस्टग्रेजुएट के लिए

रिलायंस फाउंडेशन की ओर से घोषित किया गया है कि इस साल 5000 अंडरग्रैजुएट स्टूडेंट्स और 100 पोस्टग्रेजुएट स्टूडेंट्स को स्कॉलरशिप दी जाएगी। UG वालों को अधिकतम ₹200000 और PG वालों को ₹600000 तक की स्कॉलरशिप दी जाएगी। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 15 अक्टूबर 2023 घोषित की गई है। 

रिलायंस फाउंडेशन स्कॉलरशिप डायरेक्ट लिंक

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपके सामने रिलायंस फाउंडेशन की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ स्कॉलरशिप के लिए डेडीकेटेड पोर्टल का होम पेज ओपन हो जाएगा। कृपया सभी नियम एवं शर्तों को ध्यानपूर्वक पढ़ें। इसी पोर्टल पर आप ऑनलाइन एप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।
https://scholarships.reliancefoundation.org 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !