Stock Market- इस कंपनी का पेन आपकी किस्मत बदल देगा, एक्सपर्ट ने कहा खरीदो-खरीदो

LINC LTD का पेन चमत्कारी है। यह आपकी किस्मत बदल सकता है। यह बात कोई ज्योतिषी नहीं बल्कि स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट श्री संदीप जैन ने कही है। जी बिजनेस पर जैन सा'ब के GEMS के नाम से इनका एक प्रोग्राम आता है। इसी कार्यक्रम में श्री संदीप जैन ने सलाह दी है कि LINC LTD कंपनी को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कीजिए। 

LNC LTD के शेयर का टारगेट प्राइस क्या है

शेयर मार्केट एक्सपर्ट श्री संदीप जैन का पूर्वानुमान है कि LINC LTD में शॉर्ट से लॉन्ग टर्म के लिहाज से इन्वेस्ट करना अच्छा हो सकता है। उनका कहना है कि यह स्टॉक एजुकेशन एवं स्टडी से संबंधित है। और यह एक बेहतरीन क्वालिटी कंपनी है। श्री संदीप जैन का कहना है कि अगले 6 महीनों में कम से कम एक बार के लिए LINC LTD के शेयर का प्राइस ₹750 तक जाएगा। उन्होंने बताया कि पिछली बार उन्होंने अपने फॉलोअर्स को जब इस कंपनी का शेयर खरीदने के लिए कहा था तब उसकी कीमत ₹186 थी। आज इस कंपनी का शेयर ₹600 से अधिक पर ट्रेड कर रहा है। श्री संदीप ने बताया कि यह स्टॉक 800 के लेवल से करेक्ट होकर नीचे आया है। थोड़े बहुत करेक्शन के बाद फिर ऊपर की तरफ चढ़ेगा। 

LINC LTD में निवेश करना चाहिए या नहीं

श्री संदीप जैन ने बताया कि कंपनी 1976 से काम कर रही है। कंपनी ने 1986 में पहला मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट लगाया था। शाहरुख खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। यह कंपनी पेन समेत कई प्रोडक्ट्स बनाती है।कंपनी का स्टॉक 23-24 के पीई मल्टीपल पर ट्रेड करता है। इसके अलावा कंपनी की रिटर्न ऑन इक्विटी भी 23-24 फीसदी के आसपास है। पिछले 3 साल में प्रॉफिट की ग्रोथ 25 फीसदी की रही है। कंपनी ने जबरदस्त तरीके डेट को कम किया है और अब ये एक जीरो डेट कंपनी है। तिमाही नतीजे अच्छे आ रहे हैं। 

डिस्क्लेमर- उपरोक्त जानकारी एवं पूर्वानुमान श्री संदीप जैन के अनुसार प्रकाशित किया गया है। कृपया कंपनी में निवेश करने से पहले सभी जानकारियों को वेरीफाई करें और पता करें कि कहीं कोई जानकारी छूट तो नहीं गई है।  पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !