MP NEWS- इटारसी में सेल्स टैक्स इंस्पेक्टर को चतुर्थ श्रेणी भृत्य के कार्य का प्रभार दे डाला

अब तक आपने जूनियर कर्मचारियों को सीनियर अधिकारी के पद का प्रभार सुना होगा लेकिन इस बार मध्य प्रदेश के नर्मदा पुरम जिले के इटारसी शहर में वाणिज्य कर निरीक्षक को चतुर्थ श्रेणी भृत्य के कार्य का प्रभाव सौंप दिया गया है। यह कमल का आदेश वाणिज्य कर अधिकारी इटारसी वृत्त द्वारा दिनांक 27 सितंबर 2023 को जारी किया गया। आदेश में क्या लिखा है आप स्वयं पढ़िए:- 

भृत्य, रिटायर होने वाला है इसलिए उसका कार्य सेल्स टैक्स इंस्पेक्टर करेंगे

कार्यालय, वाणिज्यिक कर अधिकारी, इटारसी वृत्त, कार्यालयीन आदेश कमांक: वाक / एक / स्था० / 2023/55 इटारसी, दिनांक 27.09.2023 - वित्तीय वर्ष 2023-24 में कार्यालय में पदस्थ एक मात्र भृत्य जो कि माह सितम्बर 2023 में सेवा निवृत्त हो रहे हैं। उनके सेवानिवृत्त होने के पश्चात कार्यालय का बाहरी डाक, सूचनापत्र आदि तामील नहीं हो पायेंगें एवं व्यवसायी एवं अन्य को डाक पहुंचाने में काफी कठिनाईयाँ होगी। अतः कार्यालय के समस्त वाणिज्यिक कर निरीक्षक एवं कराधान सहायक जो कि फील्ड का वसूली एवं अन्य अन्य कार्य भी करते है। 

उनको आदेशित किया जाता है कि आप अपने कार्य के साथ-साथ वरिष्ठ कार्यालय एवं कार्यालय के समय-समय पर मिलने वाले सूचना पत्र एवं अन्य डाक का कार्य भी सम्पादित करेंगे जिससे शासकीय कार्य सुचारु रुप से संचालित रहें। जिस किसी निरीक्षक एवं कराधान सहायक को उक्त कार्य में आपत्ति हो तो लिखित में मेरे सम्मुख प्रस्तुत करें।
टीप- यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा ।
वाणिज्यिक कर अधिकारी 10- इटारसी वृत्त
इटारसी, दिनांक 27.09.2023
पृष्ठांकन कमांक :वाक/एक / सामा0 / 2023/2/70

चलते-चलते सिर्फ इतना बताना था कि, वाणिज्य कर निरीक्षक की नियुक्ति मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा की जाती है। 


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप चैनल फॉलो / सब्सक्राइब करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें, क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !