Ola scooter- लड़कियों पर फोकस, ऑफर 15 अगस्त तक के लिए बढ़ाया, बुकिंग फिर से चालू

ओला कंपनी ने अपने नए Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ऑफर 15 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है। ऑनलाइन बुकिंग के लिए लाइन फिर से खोल दी गई है। भावेश अग्रवाल का कहना है कि, पब्लिक की डिमांड पर ऑफर की तारीख बढ़ाई गई है। 

Ola S1 Air की खास बातें

Ola S1 Air में छोटी 3 kWh की बैटरी है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी/घंटा है। 4.5 किलोवाट हब मोटर से अधिकतम 6 BHP पावर पंप करके बिजली उत्पन्न की जाती है। फुल चार्ज पर यह 125 किमी की रेंज देती है। जो बदल भी सकती है। Ola S1 Air में 3 ड्राइविंग मोड हैं: इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स, जबकि Ola S1 Pro के 4 ड्राइविंग मोड इको, नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर हैं।

Ola S1 Air- लड़कियों पर फोकस

Ola S1 Air के विज्ञापन अभियान में इस बार लड़कियों पर फोकस किया गया है। स्कूटर के कलर भी कुछ ऐसे हैं जो लड़कियों को सूट करते हैं। प्रचारित किया जा रहा है कि यह स्कूटर लड़कियों के दिल पर राज करेगा। कंपनी का दावा है कि अब तक 50 हजार स्कूटर की बुकिंग हो चुकी है। यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। अब देखना यह है कि क्या ओला कंपनी का दावा बिल्कुल सही है और अगले 15 दिनों में Ola S1 Air की रिकॉर्ड बुकिंग होगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !