BHOPAL-GWALIOR इंटरसिटी एक्सप्रेस में त्यौहार के लिए एक्स्ट्रा कोच

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल को राजगढ़, गुना और शिवपुरी जिले से कनेक्ट करने वाली भोपाल ग्वालियर इंटरसिटी एक्सप्रेस में फेस्टिवल सीजन के दौरान दो एक्स्ट्रा कोच लगाए जाएंगे। इसमें से एक एसी चेयर कार और दूसरा सेकंड क्लास का कोच होगा। 

राजगढ़, गुना और शिवपुरी के रेल यात्रियों को राखी का गिफ्ट रक्षाबंधन के बाद

भोपाल मंडल रेल कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह अतिरिक्त कोच गाड़ी संख्या 12197 Bhopal -Gwalior एक्सप्रेस में Bhopal स्टेशन से तथा गाड़ी संख्या 12198 Gwalior-Bhopal एक्सप्रेस में Gwalior स्टेशन से 01.09.2023 से 30.09.2023 तक के लिए लगाया जाएगा। इसके बाद यह गाड़ी वातानुकूलित चेयर कार 02, सामान्य द्वितीय श्रेणी कोच-12, द्वितीय श्रेणी चेयर कार- 01 एवं एसएलआरडी-02 कोच सहित कुल 17 कोचों के साथ चलेगी।

BHOPAL-GWALIOR इंटरसिटी एक्सप्रेस रूट पर ओवरनाइट चलाने की मांग

भोपाल से राजगढ़, गुना और शिवपुरी होते हुए ग्वालियर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के रूट पर ओवरनाइट ट्रेन चलाने की मांग की जा रही है। दरअसल शिवपुरी और गुना से भोपाल के लिए हर रात कम से कम  400-500 यात्री सफर करते हैं। बहुत सारे यात्री रात के समय इसलिए सफर नहीं करते क्योंकि उन्हें बसों की ड्राइविंग पर भरोसा नहीं होता। अशोकनगर के यात्रियों को भी बीना होते हुए भोपाल आना पड़ता है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !