पटवारी परीक्षा टॉपर को नहीं पता मध्य प्रदेश में कितने जिले हैं, The Lallantop AajTak का खुलासा- MP NEWS

भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल आज तक के अनुषांगिक यूट्यूब चैनल The Lallantop ने एक वीडियो जारी किया है। दावा किया है कि उन्होंने जिस का इंटरव्यू लिया है वह मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा की Topper Poonam Rajawat है। इस बातचीत के दौरान पूनम यह भी नहीं बता पाई कि मध्य प्रदेश में कुल कितने जिले हैं। 

Poonam Rajawat के The Lallantop इंटरव्यू की खास बातें

पूनम- जिन्होंने फर्जीवाड़ा किया है उन पर कार्यवाही करें। मैंने मेहनत करके पढ़ाई की है। किसी पर उंगली उठाने से पहले पूरी जांच कर लेनी चाहिए। रिजल्ट आने के बाद घर में टेंशन वाला माहौल है। घर की पूरी जिम्मेदारी मुझ पर है। 2 साल पढ़ाई की है। पूरी मेहनत से परीक्षा दी थी। अब लोग जो कह रहे हैं उसके कारण बहुत डिप्रेशन में हूं। पिता सिक्योरिटी गार्ड थे। बीमारी के कारण उनकी मृत्यु हो गई। घर में अब मेरी मां और मेरे दो छोटे भाई बहन हैं। पूनम ने बताया कि विनस इंदौर का ऑनलाइन कोर्स किया था। इसके अलावा पिछले डेढ़ साल से ओम सर की दृष्टि आईएएस से ऑफलाइन पढ़ाई की है।

  • प्रश्न- नर्मदा पुरम संभाग में कौन सा जिला आता है (कटनी, सीहोर, हरदा, रायसेन)। 
  • पूनम- चुप, उत्तर नहीं दिया। 
  • प्रश्न- मध्य प्रदेश में कुल कितने जिले हैं। 
  • पूनम- पहले मन में कुछ काउंटिंग की फिर बोली, भैया थोड़ा रुक कर करें। 

बातचीत के दौरान पूनम ने बताया कि, वह काफी डिप्रेशन में हैं उसने कैमरे के सामने इस प्रकार का भी इंटरव्यू नहीं दिया है। इसलिए असामान्य हो गई है। उसे थोड़ा समय दिया जाए। पूनम ने कहा कि पेपर कैंसिल नहीं होना चाहिए। जांच होनी चाहिए और जिसने गड़बड़ी की है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। यहां क्लिक करके यूट्यूब पर वह वीडियो देख सकते हैं जो The Lallantop द्वारा अपलोड किया गया है। पूनम की मां ने कहा कि जो लोग 15-20 LAKH रुपए देने की बात कर रहे हैं एक बार हमारे घर आकर देखें और बताएं कि क्या हम इतना सारा पैसा देने की स्थिति में है। द लल्लनटॉप की ओर से श्री विकास वर्मा बातचीत कर रहे थे।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !