लाडली बहना योजना पार्ट 2- ट्रैक्टर वाले परिवार की महिलाएं भी शामिल की जाएंगी- MP MMLBY NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government news

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के सेकंड राउंड में ना केवल आयु सीमा घटाई जाएगी बल्कि ट्रैक्टर वाले परिवारों की महिलाएं भी लाडली बहना योजना के तहत रजिस्ट्रेशन के लिए पात्र घोषित की जाएंगी। यह जानकारी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज गुना जिले के राघौगढ़ में मुख्यमंत्री लाडली बहना सम्मेलन में दी। 

लाड़ली बहना सेना का शपथ ग्रहण समारोह

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मैंने अपनी बहनों को वचन दिया था कि हर महीने की 10 तारीख को उनके खाते में लाड़ली बहना योजना की राशि डालूंगा। बताते हुए प्रसन्नता है कि 10 जुलाई को दोपहर एक बजे बहनों के खाते में इन्दौर से सिंगल क्लिक से राशि डाली जाएगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि इस दिन लाड़ली बहना सेना भी शपथ लेंगी, जिससे यह सेना लाड़ली बहना योजना और महिला सशक्तिकरण की बाकी योजनाओं के भी ठीक से क्रियान्वयन में योगदान दे सकें। 

मध्यप्रदेश में 15 अगस्त के बाद 50000 नौकरियां

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि महिलाओं, युवाओं और किसानों के जीवन में खुशहाली लाना ही हमारा मकसद है। लाड़ली बहना योजना में धीर-धीरे बहनों को एक हजार रूपए से बढ़ाकर तीन हजार रूपए तक की राशि हर माह उपलब्ध कराई जायेगी। प्रदेश में 15 अगस्त तक एक लाख लोगों को शासकीय नौकरी में भर्ती किया जायेगा। इसके बाद और 50 हजार युवाओं को शासकीय नौकरी उपलब्ध कराई जायेगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!