मध्य प्रदेश के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के बैंक खाते अपडेट करने के आदेश जारी - MP NEWS

लोक शिक्षण संचालनालय, मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा समस्त जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि वह अपने क्षेत्र के सभी प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के बैंक खाते अपडेट करें। इसके लिए दिनांक 10 जून लास्ट डेट घोषित की गई है। यह भी बताया गया है कि, प्रतिभाशाली छात्र प्रोत्साहन योजना के तहत कार्यक्रम का आयोजन जून महीने के तीसरे सप्ताह में होगा। 

विद्यार्थियों की लिस्ट ई-मेल से भेजी है

श्री केके द्विवेदी संचालक लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश, भोपाल द्वारा समस्त जिला शिक्षा अधिकारियों के नाम संबोधित पत्र क्रमांक 1099 दिनांक 2 जून 2023 में लिखा है कि, प्रतिभाशाली छात्र प्रोत्साहन योजनांतर्गत शिक्षण सत्र 2022-23 में माध्यमिक शिक्षा मण्डल की कक्षा 12वीं की परीक्षा में 75 प्रतिशत अथवा उससे अधिक अंक अर्जित करने वाले 78553 विद्यार्थियों की जिले वार सूची समस्त जिला शिक्षा अधिकारियों को ई-मेल के माध्यम से दिनांक 31.05.2023 को भेजी गई है। 

मध्यप्रदेश में टॉपर स्टूडेंट्स को लैपटॉप कब मिलेंगे, पढ़िए

प्रतिभाशाली छात्र प्रोत्साहन योजना का आयोजन जून माह के तृतीय सप्ताह में किया जाना संभावित है जिसमें योजनांतर्गत पात्र विद्यार्थियों के बैंक खाते में लैपटाप क्रय हेतु 25-25 हजार रूपये की राशि हस्तांतरित की जाएगी। अतः निर्देशित किया जाता है कि ई-मेल पर उपलब्ध सूची में से आपके जिले के विद्यार्थियों के बैंक खाते दिनांक 10 जून 2023 के पूर्व अपडेट कराना सुनिश्चित करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !