JABALPUR EOW की रेड- सहकारी समिति प्रबंधक के घर मिला खजाना, भाजपा नेता के पति है

MP NEWS-कटनी में भाजपा नेता की पति के घर EOW की रेड

जबलपुर।
 मध्यप्रदेश के जबलपुर EOW की टीम ने कटनी में रीठी क्षेत्र के देवरी कला निवासी सहकारी समिति प्रबंधक के घर पर छापा मारा है। EOW जबलपुर की जांच टीम के पहुंचने से हड़कंप मचा है। टीम ने खबर जमीनों, नकदी सहित जेवर वाहनों के संबंध में जांच की और संपत्ति के दस्तावेज खंगाले। देवरी कला के निवास के साथ ही कटनी के मकान और रीठी में उनके कार्यालय व दुकान भी टीम के सदस्य पहुंचे। उप पुलिस अधीक्षक एबी सिंह ने बताया कि जांच के दौरान ग्राम देवरी कला में सहायक समिति प्रबंधक अनिल राय के घर में न्यायालय से सर्च वारंट जारी करा कर कार्रवाई की गई है। 

11000 का का वेतन पाने वाला दो करोड़ का आसामी निकला

सहायक समिति प्रबंधक के घर में दो एक्सयूवी चार पहिया वाहन, छह दोपहिया वाहन, साढ़े चार लाख रुपए की एफडी, चार प्लाट की रजिस्ट्री, 18 एकड़ जमीन की तीन रजिस्ट्री, आधा किलो सोने के जेवर, करीब 2 किलो चांदी और 9 लाख 30 हजार नकद मिले हैं l सहायक समिति प्रबंधक राय इससे पहले रीठी में ही सेल्समैन के पद पर पदस्थ था और वहीं पर समिति का सहायक प्रबंधक बनाया गया है। सहायक समिति प्रबंधक की पत्नी अहिल्या राय भाजपा नेत्री हैं। जिला उपाध्यक्ष सहित महिला मोर्चा की पदाधिकारी रही हैं। अनिल राय रीठी में कई साल से सेल्समैन के पद पर पदस्थ था। उसे प्रबंधक बनाया गया था। कुछ माह पूर्व चना खरीदी में घोटाले पर विभागीय अधिकारियों ने जांच के बाद मामला दर्ज कराया, लेकिन उसने हाई कोर्ट से स्टे ले लिया। इसके बाद उसे सहायक प्रबंधक बनाया गया था। राय को इसी वर्ष सितंबर माह में सेवानिवृत्त होना है। उसका मासिक वेतन 11 हजार रुपये के लगभग है।  

रीठी के देवरी कला निवासी अनिल राय सहकारी समिति में प्रबंधक हैं और उनकी पत्‍नी अहिल्या राय भाजपा नेता हैं। सुबह 5 बजे अचानक ईओडब्ल्यू की टीम रीठी के देवरीकला पहुंची। टीम को देखकर समिति प्रबंधक सकते में आ गए। टीम के सदस्य सुबह से अनिल राय के घर मे आय संबंधी जांच करने में जुटी हुई है।

ईओडब्ल्यू की टीम सुबह अनिल राय के कटनी पन्ना मोड़ स्थित मकान में भी पहुंची थी लेकिन वहां कोई नहीं था, जिसके चलते टीम सीधे उसके पैतृक निवास देवरीकला पहुंची। अनिल राय कई साल तक रीठी समिति में सेल्समैन के पद पर रहे हैं और वर्तमान में सहकारी समिति के प्रबंधक के पद पर पदस्थ हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !