INDORE NEWS- कलेक्ट्रेट कर्मचारी ने प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड किया

इंदौर।
 मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक कलेक्ट्रेट के कर्मचारी की जहर खाने से मौत हो गई।मृतक कलेक्ट्रेट में टाइपिस्ट का काम करता था, पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट के अनुसार मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों को बताया है। जहर खाने के 12 दिन बाद युवक की मौत हुई है

पुलिस के अनुसार, कलेक्टर कार्यालय के टाइपिस्ट रूपेश गौहर निवासी विद्या पैलेस ने आत्महत्या कर ली। रूपेश ने पत्नी, सास और साले की प्रताड़ना से तंग आकर कुछ दिनों पहले जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसकी रविवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि 31 मई को रूपेश ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। स्वजन का आरोप है कि रूपेश का पत्नी से विवाद हुआ था और इस लड़ाई के बाद ही ससुराल पक्ष के लोग उस पर दबाव बना रहे थे। संभवत: इसी के कारण उसने आत्महत्या की है।

सुसाइड नोट में यह लिखा
मैं रूपेश (ऋषि) गौहर अपनी पत्नी रोहिणी और उसकी मां व उसके भाई से बहुत परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी मृत्यु के जिम्मेदार ये तीनों ही हैं। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !