MPPSC INDORE के कारण हम आयुष के छात्र पिछले 8 महीने से प्रताड़ित हैं - Khula Khat

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore complaint

आयुष चिकित्सा अधिकारी सेवा परीक्षा 2021, के कैंडीडेट्स पिछले 8 महीनों से रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं, केवल इसी परीक्षा का परीक्षा परिणाम मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी नहीं किया गया। 25 सितंबर 2022 को यह परीक्षा संपन्न की गई थी। लगभग सभी के परीक्षा परिणाम आयोग ने दे रखे हैं लेकिन जैसा कि आयोग ने 19 नवंबर 2022 को वादा किया था कि 2 महीने के अंदर पूरे रिजल्ट प्रकाशित कर दिए जाएंगे वह अपने वादा जो उसने किया था निभाने में असमर्थ रहा है। 

जो उनके अध्यक्ष हैं उन्हें इस बात का स्पष्टीकरण प्रस्तुत करना चाहिए कि 2 महीने के अंदर उन्होंने अपना वादा क्यों नहीं निभाया। हम आयुष के छात्र पिछले 8 महीने से मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहे हैं कि हमारा जो रिजल्ट है, अभी तक जारी क्यों नहीं किया गया है। ऐसे में हमारे सामने और कोई रास्ता नहीं दिख रहा है। हम चाहते हैं कि रिजल्ट जल्दी से जल्दी जारी कर दिया जाए ताकि हम अपनी आगे की तैयारियों में लग जाए। इससे हमारा काफी समय खराब हो रहा है। रिजल्ट तय समय में ना देने से अन्य प्रक्रिया जैसे इंटरव्यू और ज्वाइनिंग की प्रक्रिया लेट हो जाती है, इसलिए जरूरी है कि तय समय सीमा में ही रिजल्ट जारी कर दिया जाए।

जबकि आयोग ने 87 और 13 परसेंट का फार्मूला अपना लिया है तो फिर क्यों इतनी देर की जा रही है। कृपया भोपाल समाचार अपने पत्र में इसे छापने का प्रयास करें। एक परिणाम जो तूने कभी दिया ही नहीं, मैं रोज बैठ कर ख्वाब उसके देखता हूं। डॉ.जितेंद्र ससाने आयुष चिकित्सक बुरहानपुर एमपी 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !