MP NEWS- मध्य प्रदेश की लाडली बहनों से भाजपा की अपील, वीडियो मैसेज जारी

Madhya Pradesh chunav politics news 

मध्यप्रदेश में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच चुनावी लड़ाई तेज हो चुकी है। एक तरफ शिवराज सिंह चौहान सरकार ने लाडली बहना योजना लागू कर दी है तो दूसरी तरफ सीएम कैंडिडेट कमलनाथ ने महिला सम्मान योजना का ऐलान कर दिया है। भाजपा सरकार ₹1000 महीने दे रही है। कांग्रेस ने वादा किया है कि ₹1500 महीने देगी। इस लड़ाई के बीच भारतीय जनता पार्टी ने एक वीडियो जारी करके मध्यप्रदेश की लाडली बहना योजना की हितग्राही महिलाओं के नाम एक अपील जारी की है। 

मोबाइल नंबर, समग्र आइडी और आधार कार्ड किसी नेता को ना दें

वीडियो में महिलाओं से कहा गया है कि आप इस योजना के झांसे में न आएं, ऐसी कोई योजना अस्तित्व में ही नहीं है। उन्हें यह भी समझाया जा रहा है कि आपका मोबाइल नंबर, समग्र आइडी और आधार कार्ड का कांग्रेस दुरुपयोग करेगी, इसे उन्हें न दें। फार्म भरवाकर आपके डेटा को बेच दिया जाएगा। इससे आप ठगी की शिकार हो सकती हैं। आपका अकाउंट खाली हो सकता है। 

ये आपको लूटने की तैयारी है। यह गोपनीय जानकारी इंटरनेट के डार्क वर्ल्ड में ऊंचे दामों पर बिकती है। पहले यह जानकारी हैकर्स को बेची जाएगी और फिर हैकर्स आपके बैंक खाते को खाली कर सकते हैं। ये सफल योजना की नकल है। क्यों चुनाव के ऐन पहले इन ठगों की बत्ती जली है। खुद सोचिए, समझिए और परखिए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !