MP NEWS पटवारी भर्ती- अभ्यर्थियों की मुराद पूरी, अभ्यावेदन की लास्ट डेट बढ़ाई, खबर का असर

Madhya Pradesh employees Selection Board, bhopal

मध्य प्रदेश शासन के विभिन्न विभागों में वैकेंसी के लिए मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल, भोपाल द्वारा आयोजित Group-2 (Sub Group -4) Sahayak Samparikshak Patwari and other post Combined Recruitment Test - 2022 के उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज़ है। उनकी मुराद पूरी हो गई है। भोपाल समाचार डॉट कॉम की खबर का असर हुआ है और अभ्यावेदन की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। 

भोपाल समाचार की खबर का असर 

कैंडिडेट्स की प्रॉब्लम को एक्सप्रेस करते हुए भोपाल समाचार ने लिखा था कि, 4 फीट का चबूतरा नहीं है, 400 मेहमान भोजन पर बुला लिए। इस खबर में हमने बताया था कि किस प्रकार तकनीकी गड़बड़ी के कारण, मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल के मिसमैनेजमेंट के कारण उम्मीदवारों को परेशान होना पड़ रहा है। कृपया यहां क्लिक करके वह खबर पढ़िए, जिसने उम्मीदवारों की परेशानी को सरकार तक पहुंचाया और समस्या को एक समाधान मिल सका। 

मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा- अभ्यावेदन की लास्ट डेट बढ़ाई

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा अभ्यावेदन की अंतिम तारीख बढ़ाने के संबंध में कोई आधिकारिक दस्तावेज जारी नहीं किया गया है परंतु ऑफिशियल वेबसाइट के होम पेज पर पॉपअप नोटिफिकेशन में "ऑनलाइन प्रश्न उत्तर पर आक्षेप - समूह -2 (उप-समूह-4) सहायक सम्परिक्षक, पटवारी, एवं अन्य पदों हेतु संयुक्त भर्ती परीक्षा - 2022 (संशोधित अंतिम तिथि 03/05/2023)" डिस्प्ले हो रहा है। अतः यह माना जाता है कि, अभ्यावेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !