GWALIOR NEWS- अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे भी भाजपा को राम-राम करेंगे, चर्चा तेज

ग्वालियर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के पुराने नेता डॉ नंदकुमार साय द्वारा पार्टी से इस्तीफा दिए जाने और कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश में हलचल तेज हो गई है। खबर आई है कि भाजपा के संस्थापक सदस्य स्वर्गीय श्री कैलाश जोशी के सुपुत्र दीपक जोशी कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। इधर चर्चा है कि, भाजपा के सबसे लोकप्रिय नेता स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा भी भारतीय जनता पार्टी को राम-राम कर सकते हैं। पढ़िए इस चर्चा पर, पूर्व मंत्री श्री अनूप मिश्रा ने क्या प्रतिक्रिया दी।

दीपक जोशी ने बड़े भारी मन से निर्णय लिया होगा: अनूप मिश्रा

भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा करते हुए श्री अनूप मिश्रा ने कहा कि दीपक जोशी जैसे कार्यकर्ता के लिए इस प्रकार का निर्णय काफी मुश्किल रहा होगा। उनका बचपन संघ की शाखाओं में खेलते हुए बीता है। उनका विद्यार्थी जीवन, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में बीता। ऐसे कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की पहचान है, चेहरा है। इन कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाना चाहिए। चर्चा के दौरान श्री अनूप मिश्रा ने स्पष्ट किया कि वह दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। 

मैं हर हाल में दक्षिण से चुनाव लडूंगा: अनूप मिश्रा

हमने उन्हें बताया कि, राजनीति का पूर्वानुमान लगाने वाले कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि, ग्वालियर में अनूप मिश्रा काफी दुखी हैं और ऐसी स्थिति में कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। श्री अनूप मिश्रा ने कहा कि, हम पार्टी के कार्यकर्ता नहीं बल्कि परिवार के सदस्य हैं। परिवार में यदि कहीं कोई गड़बड़ हो रही है तो उसे सुधारने की कोशिश करते हैं। निर्णय मेरे हाथ में नहीं है लेकिन मैं अंतिम क्षण तक परिवार को बनाए रखने का प्रयास करूंगा। हालांकि चर्चा के अंत में उन्होंने दोहराया कि मैं हर हाल में दक्षिण से चुनाव लडूंगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !