MP NEWS- मध्य प्रदेश के कांग्रेस कार्यालयों पर बजरंग दल के हमले की आशंका, CISF सिक्योरिटी मांगी

Madhya Pradesh Chunav politics news

कांग्रेस पार्टी द्वारा कर्नाटक विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा के विरोध में बजरंग दल ने कांग्रेस पार्टी के कार्यालयों पर प्रदर्शन और उपद्रव शुरू कर दिए हैं। जबलपुर में तोड़फोड़ के बाद अब मध्य प्रदेश के सभी जिला कांग्रेस कार्यालयों पर बजरंग दल के हमले की आशंका बन गई है। नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भारत सरकार के गृह मंत्री श्री अमित शाह को पत्र लिखकर CISF सिक्योरिटी की मांग की है। 

मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष ने जबलपुर एसपी को हटाने की मांग की

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने अपने मांग पत्र में लिखा है कि, दिनांक 04 मई 2023 को मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में घुसकर उपद्रव किया गया, तोड़फोड़ की गई एवं कर्मचारियों के साथ अभद्रता की जाकर अशांति पैदा की गई। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मध्यप्रदेश की पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की इतनी हिम्मत हो गई है कि वे कानून की परवाह किए बिना कांग्रेस पार्टी के कार्यालयों को अपना निशाना बना रहे हैं। 

लोकतांत्रिक व्यवस्था में एक राजनैतिक दल के कार्यालय पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम इस तरह हमला किया जाना अत्यंत निंदनीय और शर्मनाक है। घटना के विडियो फुटेज देखने से सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। अतः आपसे अनुरोध है कि जबलपुर के पुलिस अधीक्षक श्री टी. के. विद्यार्थी के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने एवं मध्यप्रदेश के जिला कांग्रेस कार्यालयों पर CISF की सुरक्षा उपलब्ध कराने का कष्ट करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !