MP Karmchari NEWS- निगम मंडल की नियुक्तियों से जले मुख्यमंत्री फूंक-फूंक कर तबादले करना चाहते हैं

मध्य प्रदेश में शासकीय कर्मचारियों के तबादले का वक्त आ गया है। परीक्षाएं पूरी हो चुकी है और रिजल्ट आने वाले हैं। इसके बाद एडमिशन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इससे पहले कर्मचारियों के तबादले हो जाना शुभ और मंगलकारी माना जाता है। सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है परंतु पिछले दिनों निगम-मंडल में हुई नियुक्तियों के बाद जो बवाल मचा है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनावी साल में अब कोई नया तमाशा देखने के मूड में नहीं है। वह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि तबादले ठीक प्रकार से होंगे और सरकार की छवि को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। 

तबादले पर प्रतिबंध हटाने का प्रस्ताव तैयार, कैबिनेट का इंतजार

मध्य प्रदेश में सरकारी कर्मचारी तबादलों का इंतजार कर रहे हैं। कर्मचारियों के अलावा मंत्री और विधायक भी तबादलों का इंतजार कर रहे हैं। मंत्रियों द्वारा दो शासकीय कर्मचारियों के तबादलों पर प्रतिबंध हटाने की मांग भी की जा चुकी है। मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि, उनकी फाइलें पूरी तरीके से तैयार है। इशारा मिलते ही कैबिनेट की बैठक में प्रस्तुत कर दी जाएंगी। अब देखना यह है कि अगली कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव बुलाया जाएगा आठवां अगले सप्ताह। 

सामान बांध लीजिए तबादले इसी महीने में होंगे 

मंत्रालय के एक अधिकारी का कहना है कि सामान की पैकिंग शुरू कर दीजिए, तबादलों पर प्रतिबंध इसी महीने हट जाएगा। कैबिनेट का फैसला या तो मई के दूसरे सप्ताह में या फिर तीसरे सप्ताह में आ जाएगा। इससे ज्यादा देरी नहीं होगी। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !