BHOPAL NEWS- हेमा मीणा से कनेक्शन की खबर के बाद परियोजना यंत्री सस्पेंड

Madhya Pradesh Government employees news 

पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में चल रही, बर्खास्त संविदा इंजीनियर हेमा मीणा से कनेक्शन की खबर के बाद मध्य प्रदेश पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन के परियोजना यंत्री श्री जनार्दन सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज डेली मॉर्निंग प्रेस ब्रीफिंग के दौरान इस बात की जानकारी दी। 

जनार्दन सिंह का हेमा मीणा से क्या कनेक्शन 

दैनिक भास्कर ने आज फ्रंट पेज पर 'भास्कर इन्वेस्टिगेशन' में दावा किया है कि परियोजना यंत्री श्री जनार्दन सिंह का बर्खास्त महिला संविदा इंजीनियर सुश्री हेमा मीणा के घर पर नियमित रूप से आना जाना था। यह भी दावा किया है कि हेमा मीणा के पास जो सात करोड़ की प्रॉपर्टी मिली है उसके सौदा और कंस्ट्रक्शन श्री जनार्दन सिंह द्वारा करवाए गए। पत्रकार श्री विकास शुक्ला एवं श्री मनीष व्यास ने दावा किया है कि उन्होंने इस बारे में श्री जनार्दन सिंह से बातचीत की और उन्होंने स्वीकार किया है कि वह सुश्री हेमा मीणा के घर पर आते जाते थे। उनके फैमिली रिलेशन है। पत्रकार विकास और मनीष की रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सुश्री हेमा मीणा, ठेकेदार शंभू के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। शंभू ने ही हेमा को जनार्दन से मिलाया और फिर जनार्दन ने हेमा और शंभू के बीच ब्रेकअप कराया। 

जनार्दन सिंह की डिपार्टमेंटल इंक्वायरी होगी

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर सस्पेंड कर दिए जाने के बाद प्रोजेक्ट इंजीनियर श्री जनार्दन सिंह की विभागीय जांच शुरू होगी। DE के दौरान इस बात का पता लगाया जाएगा कि हेमा मीणा के पास जो आय से अधिक संपत्ति मिली है उसमें श्री जनार्दन सिंह का कोई हिस्सा है या नहीं। इसके अलावा यह भी देखा जाएगा कि श्री जनार्दन सिंह ने सुश्री हेमा मीणा को संविदा नौकरी दिलवाने में पद का दुरुपयोग अथवा किसी नियम का उल्लंघन किया है या नहीं। यदि श्री जनार्दन मिश्रा दोषी पाए जाते हैं तो हेमा मीणा की तरह उन्हें भी बर्खास्त कर दिया जाएगा। 

संबंधित समाचार 
इस मामले में फिलहाल इन्वेस्टिगेशन चल रही है। अभियोजन की कार्यवाही अथवा विभागीय जांच के लिए आरोप पत्र नहीं दिया गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !