BHOPAL के डॉ विवेक तिवारी के खिलाफ एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज, कर्मचारी से विवाद - MP NEWS

भोपाल। लहरपुर कटारा हिल्स के एक प्राइवेट अस्पताल के संचालक, डॉक्टर विवेक तिवारी पर अजाक थाना पुलिस ने आपराधिक धाराओं में एफआइआर दर्ज की है। शिकायतकर्ता उन्हीं के अस्पताल में अस्पताल में पैथोलॉजी में काम करता था। दोनों के बीच बकाया वेतन को लेकर विवाद हुआ था।  

डॉ विवेक तिवारी ने क्या गलती की

अजाक थाना पुलिस के मुताबिक लहरपुर कटारा हिल्स का रहने वाला 28 वर्षीय नीरज अहिरवार कटारा हिल्स अस्पताल ड्रामा सेंटर पिछले कुछ साल से काम कर रहा था। वेतन को लेकर उसका विवाद हो गया था। तनाव इतना अधिक बढ़ गया कि डॉ विवेक तिवारी ने उसके बारे में कुछ बातें इंटरनेट पर प्रसारित कर दीं। इनमें कुछ शब्द उसकी जाति के संदर्भ में भी थे। इस बात को लेकर पीड़ित ने पुलिस की शरण ली।

मौखिक शिकायत पर दर्ज की एफआइआर

इस मामले में नीरज अहिरवार ने पूरे मामले की मौखिक रूप से शिकायत अजाक में की थी, इस पर थाना पुलिस ने एट्रोसिटी एक्ट अरौर धमकाने का मामला दर्ज कर उसे जांच में ले लिया है। अब पुलिस को इस संदेश स्क्रीन शॉट और डाक्टर के बयान के दर्ज करने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले में शिकायतकर्ता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पूरे मामले की एक रिर्पोट बनाकर आला अधिकारियों के पास भी सूचना के लिए भेजी जा रही है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !